Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सेरेना का टेनिस से मोह भंग

हमें फॉलो करें सेरेना का टेनिस से मोह भंग
ब्रिसबेन , सोमवार, 2 जनवरी 2012 (23:23 IST)
FILE
विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और 13 ग्रैंड स्लेम खिताबों की मलिका अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने कहा है कि उनका टेनिस से मोह भंग हो गया है।

सेरेना ने लगभग चार महीने बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका की चैनेल शीपर्स को आज यहां 6-2, 6-3 से हराकर ब्रिसबेन इंटरनेशनल के दूसरे दौर में जगह बना ली। वह सितंबर में यूएस ओपन के फाइनल में मिली हार के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट में उतरी हैं।

30 वर्षीय सेरेना ने मैच के बाद कहा आज मुझे टेनिस से कोई प्यार नहीं है लेकिन मैं फिर भी खेल रही हूं। मैं टेनिस के बिना नहीं रह सकती लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे इससे प्यार है। इन दोनों बातों में फर्क है।

उन्होंने कहा मुझे काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं कोई शारीरिक श्रम नहीं करना चाहती हूं। हां मुझे बैठना और खरीदारी करना पसंद है। दरअसल मुझे खेल कभी पसंद ही नहीं था लेकिन मुझे पता नहीं कि मैं खिलाड़ी कैसे बन गई।

सेरेना ने साथ की खुलासा कि वह इस वर्ष सीमित टूर्नामेंट खेलेंगी और खेल के संन्यास लेने के बाद की अपनी जिंदगी की योजनाओं पर ज्यादा ध्यान केन्द्रित करेंगी। उन्होंने कहा मैं खेल से अलावा अन्य बातों पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हूं और जो कुछ कर रही हूं, उसे आगे बढ़ाना चाहती हूं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi