Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब हँसाएँगी स्मृति ईरानी

सब टीवी पर जनवरी से नया शो

हमें फॉलो करें अब हँसाएँगी स्मृति ईरानी
PR
तुलसी के रूप में स्मृति ईरानी ने दर्शकों को वर्षों तक खूब रुलाया। अब वे हँसाना चाहती हैं।

सब टीवी पर एक मनोरंजक कॉमेडी शो अगले वर्ष की शुरुआत में प्रसारित होने जा रहा है, जिसमें स्मृति हास्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस शो का निर्माण स्मृति द्वारा ही किया जा रहा है और वे इसमें मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

क्या है कहानी?
यह शो एक मध्यम वर्ग की महिला के जीवन के इर्दगिर्द घूमता है। वह मुंबई की एक चाल में अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। हीरे का व्यापारी होने के कारण उसका पति अमीर होने लगता है और वह अपने परिवार को चाल से बाहर मुम्बई के व्यापारिक क्षेत्र में ले आता है। स्मृति उसकी पत्नी है, यद्यपि वह इन ‍परिवर्तनों से खुश हैं, लेकिन इसके बावजूद उसे कुछ परेशानियाँ भी हैं।

उसे उस क्षेत्र में रहने वाली अमीर महिलाओं की तरह ही फैशनेबल दिखना भी जरूरी है, साथ ही उसे मध्यमवर्गीय परिवार के संस्कारों की रक्षा भी करनी है। यह सीरिज़ एक ‘बहनजी’ से एक अल्ट्रा मॉडर्न महिला के रूप में उसके बदलाव को बड़े नाटकीय और मनोरंजक रूप में प्रस्तुत करती है, जिसे देखकर आप बिना हँसे नहीं रह सकेंगे।

क्या कहती है स्मृति?
’मैं यह शो को लेकर बेहद रोमांचित हूँ। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को अवश्य पसंद आएगा। यह कोई नियमित दिखाई जाने वाली कॉमेडी नहीं है। इस शो में एक्टिंग करना मेरे मौलिक रूप में वापस आने के समान होगा क्योंकि मैंने एक्टिंग का अपना करियर कॉमेडी के साथ ही शुरू किया था।‘

क्यों शुरू हो रहा है यह शो?
इस शो को आरंभ करने के पीछे कारणों को बताते हुए सब टीवी के बिजनेस हेड अनुज कपूर कहते हैं ‘हम किसी और प्रोजेक्ट के लिए स्मृति के संपर्क में थे, तभी उन्हें इस शो का ख्याल आया और यह हमारी प्रोग्रामिंग में सटीक भी बैठा। चैनल की पहचान को ध्यान में रखते हुए यह शो कॉमेडी की लंबी सीरिज़ में एक और उपलब्धि होगा।'

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi