Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

देखिए कपिल की बुआ की शादी के फोटो

हमें फॉलो करें देखिए कपिल की बुआ की शादी के फोटो
कॉमेडी नाइट्‍स विद कपिल में बुआ पिंकी को आखिरकार अपना सपनों का राजकुमार मिल गया। कई लड़कों को रिजेक्ट करने वाली ट्‍वेंटी टू ईयर ओल्ड पिंकी बुआ की शादी अब होने वाली है। बिट्टू ने अपनी सुंदर, सुशील पुष्पा बुआ के लिए फूफा की की खोज कर ली है।

WD

हालांकि सुनने में यह आ रहा है कि पिंकी बुआ ने अपनी शादी के लिए बिट्टू को रिश्वत भी दी है। बुआ के प्रिंस चार्मिंग और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन रज्जाक खान है। रज्जाक अब शो में 'गोल्डन भाई के रूप में दिखाई देंगे।

webdunia
PR

बिट्टू यानी कपिल शर्मा धूमधाम से अपनी बुआ की शादी करेंगे। शादी की इस पूरी रस्म में फरहान अख्तर और विद्या बालन भी शामिल होंगे। शो में आने वाले हर पुरुष सेलेब्रिटी में अपने दूल्हे को देखने वाली पुष्पा बुआ का ख्वाब अब सच होने जा रहा है। बुआ की शादी के संगीत समारोह में विद्या बालन ठुमके भी लगाएंगी।

webdunia
PR

गोल्डन भाई जो बुआ के प्यार में दीवाने होते दिखाई देंगे। जब बिट्टू ने अपनी बुआ के दूल्हे के बारे में दादी को बताया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ और वे अपनी सुधबुध खो बैठीं। बुआ की शादी के लिए सेट को शानदार सजाया जाएगा।

webdunia
PR

अपनी शादी के लिए बेताब रहने वाली बुआ ने बिट्टू को शादी करवाने के लिए रिश्वत भी दी ताकि वे शादी धूमधाम से कर सके। इस हफ्ते के बाद दर्शकों को बुआ चर्चित डॉयलॉग 'कौन है ये आदमी' सुनने को ‍नहीं मिलेगा। बुआ की शादी की बात कपिल से सुनकर दादी खुशी से सुधबुध खो बैठीं, उन्हें फरहान अख्तर ने संभाला।

webdunia
PR

बुआ की शादी पूरे रस्मो-रिवाज के साथ की जाएगी और बुआ की इस शादी में फरहान अख्तर और विद्या बालन शामिल होंगे। बुआ की शादी में पलक भी शामिल होगी जो खुशी में अपना डांस दिखाएगी और शायरी सुनाकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। दादी ने शो में आने वाले हर सेलिब्रिटी की तरह फरहान को भी शगुन की पप्पी दी।


webdunia
PR

हालांकि बुआ के पति यानी गोल्डन भाई घर जंवाई बनकर रहेंगे, लेकिन पिंकी बुआ की शादी की बात सुनकर दादी भावुक हो गईं। उन्होंने विद्या को गले लगाकर अपनी दु:ख प्रकट किया।

webdunia
PR

बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह का कहना है कि करीब 100 लड़कों को ठुकराने के बाद मुझे अपने सपनों का राजकुमार मिल गया। मेरे प्रिंस चार्मिंग हैं गोल्डन भाई, जो रज्जाक खान निभा रहे हैं वे बहुत अच्छे कॉमेडियन और बेहतरीन कलाकार हैं।

इस सीरियल के साथ मेरा सफर बहुत खूबसूरत रहा है। मेरे किरदार को सभी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। मुझे उम्मीद होने है कि शादी के बाद मेरा किरदार और मनोरंजन भरा और दर्शक इसका भरपूर लुत्फ उठाएंगे। बुआ के पति गोल्डन भाई का किरदार निभाने वाले रज्जाक खान का कहना है कि यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं शो का एक हिस्सा बनने जा रहा हूं वह भी पिंकी के पति के रूप में। पिंकी सेक्सी हैं और मुझे थोड़ा डर भी लग रहा है।

webdunia
PR

मुझे इस बात पर भी गर्व है कि सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार जैसे सितारों में से पिंकी ने मुझे पति के रूप में चुना। कपिल की कॉमेडी से अलग हुई गुत्थी का नया शो भी अन्य चैनल पर शुरू हो रहा है। गुत्थी दर्शकों का पसंदीदा किरदार था और कॉमेडी में नए किरदार का आगमन कहीं कपिल की घबराहट तो नहीं है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi