Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अदालत में जादुगर बनेंगे पुनीत और लिलिपुट

हमें फॉलो करें अदालत में जादुगर बनेंगे पुनीत और लिलिपुट
सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक ‘अदालत’ में जल्द ही दर्शकों को, कई कलाकारों से सजा एपिसोड देखने को मिल सकता है।

खबर है कि सोनी एंटरटेनमेंट के शो ‘अदालत’ के एपिसोड में सुनैना गुलिया, पुनीत वशिष्ठ और जाने माने अभिनेता लिलिपुट एक साथ नजर आएंगे। शो के दो एपिसोड्स की कहानी दो जादूगरों के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता और आपसी प्रतियोगिता पर आधारित होगी।

इन एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि कैसे दोनों जादूगर एक दूसरे को गिराने की पूरी कोशिश करते हैं। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत दोनों एक दूसरे को बरबाद करना चाहते हैं। कहानी में एक प्रतियोगिता आयोजित की जाती है जिसमें कोई घटना घट जाती है। इस घटना के रहस्य को सुलझाने के लिए केडी पाठक को बुलाया जाता है।

शो में जहां सुनैना गुलिया, इशिका का किरदार निभा रही हैं वहीं पुनीत और लिलिपुट जादूगर का रोल कर रहे हैं। अपने रोल के बारे में सुनैना ने कहा कि शो की कहानी रहस्य और रोमांच का अनुपम मिश्रण है। यह बहुत अलग कहानी है और वे अपने रोल को बेहद एंजॉय कर रही हैं।

अभिनेता लिलिपुट ने भी शो में अपने किरदार के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी बड़ी दिलचस्प है। हम फिलहाल शो के लिए शूटिंग कर रहे हैं और इस शो का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi