Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कबीर खान 'बॉलीवुड स्टोरी टेलर्स' के मेहमान

हमें फॉलो करें कबीर खान 'बॉलीवुड स्टोरी टेलर्स' के मेहमान
PR
जूम पर प्रसारित होने वाले शो 'बॉलीवुड स्टोरी टेलर्स' में इस बार के मेहमान होंगे फिल्म निर्देशक कबीर खान।

'एक था टाइगर', 'काबुल एक्सप्रेस' और 'न्यूयॉर्क' जैसी सफल फिल्में बना चुके कबीर खान 'बॉलीवुड स्टोरी टेलर्स' में दर्शकों से रूबरू होंगे।

सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर' की सफलता के बाद कबीर ने यह साबित किया है कि वे बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शामिल हैं। वे डॉक्यूमेंट्री मेकर से लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर तक की अपनी जर्नी को दर्शकों के साथ बांटेंगे।

आदित्य चोपड़ा किस प्रकार इस प्रतिभाशाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर के टैलेंट को पहचानकर उन्हें आगे लाए। कबीर खान अपने फिल्म मैकिंग अनुभवों को कार्यक्रम में दर्शकों के सामने रखेंगे। उनकी पहली फिल्म 'काबुल एक्सप्रेस आज भी उनके दिल के बहुत करीब है।

अफगानिस्तान में डॉक्यूमेंट्री बनाने के दौरान उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा। किस तरह उन्होंने वहां की घटनाओं को कहानी के रूप में बदला और फिल्मों को बनाया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मनोरंजन के बादशाह की ऐसी ही और बातों को जान सकते हैं 'बॉलीवुड स्टोरीटेलर्स' में, जो 19 नवंबर को 8 बजे बॉलीवुड के नंबर वन चैनल जूम पर प्रसारित होगा। इसका रिपीट टेलीकास्ट बुधवार शाम 7.30 बजे और रविवार दोपहर 2 बजे होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi