Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करीना और इमरान की पाठशाला

हमें फॉलो करें करीना और इमरान की पाठशाला
WD
वसंत ऋतु हो और वैलेंटाइंस डे का माहौल बनना शुरू हो गया तो फिल्मी सितारे भला इसका फायदा उठाने से कहां चूकने वाले हैं। लेकिन यूटीवी स्टार्स चैनल ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म एक मैं और एक तू के सितारों करीना कपूर और इमरान खान को लेकर इस बार एक नया खेल रचाया है।

यूटीवी स्टार्स वैलेंटाइन बॉल नाम के इस शो में तमाम युवाओं को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान ये युवा न सिर्फ वैलेंटाइंस डे मना सकेंगे, बल्कि किस्मत ने साथ दिया तो अपने लिए एक बेहतर जीवन साथी भी तलाश सकेंगे। चैनल से मिली जानकारी के मुताबिक इस खास शो के लिए 30 युवाओं को चुना गया है। इन्हे अपना साथी चुनने और इस साथी के साथ अपनी ट्यूनिंग जांचने का मौका भी दिया जाएगा। दोनों की एक-दूसरे के साथ कितनी निभेगी और कितनी पटेगी, ये जानने के लिए शो के निर्माताओं ने खास तरह के मौके देने की योजना बनाई है।

इन मौकों में जहां इंप्रेस मी के तहत युवाओं को अपने कमसुने हुनर के जरिए अपने साथी का दिल जीतने का मौका दिया जाएगा, वहीं स्पीड डेटिंग के तहत इन जोड़ों को अपने अपने साथियों के बारे में और करीब से जानने का मौका मिलेगा। और इन सारी गतिविधियों के दौरान इन प्रतिभागियों को मोहब्बत के मंत्र बताने के लिए इनके साथ रहेंगे करीना कपूर और इमरान खान।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi