Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मैं कब सास बनूँगी

हमें फॉलो करें मैं कब सास बनूँगी
PR
सास-बहू के रिश्ते पर ढेर सारे धारावाहिक बने हैं और इस समय विभिन्न चैनल्स पर प्रसारित भी हो रहे हैं। इस रिश्ते पर एक और नया धारावाहिक 1 सितंबर से सब टीवी पर आरंभ होने जा रहा है। नाम है इसका ‘मैं कब सास बनूँगी।‘

दर्शक पहले ही सास-बहू छाप धारावाहिक से ऊब चुके हैं, फिर इस रिश्ते पर नया धारावाहिक आरंभ करने का क्या फायदा? यदि आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुकिए। बेशक इस धारावाहिक के केन्द्र में सास-बहू का रिश्ता है, लेकिन इसे हास्य की चाशनी में डूबो कर दिखाया जाएगा।

यह धारावाहिक एक बहू के सास बनकर घर की गद्दी पर कब्जा जमाने के अरमानों के इर्दगिर्द घूमता है। बहू चाहती है सास की पदवी क्योंकि सास की पदवी पाते ही असहाय बहू पर शासन और रूतबा जमाने का अधिकार अपने आप मिल जाता है।

सब के बिजनेस हेड अनुज कपूर कहते हैं ‘यह शो बहू के सास बनने के मनचाहे अरमानों और उसकी अपनी स्वयं की सास, जो गद्दी छोड़ने के लिए राजी नहीं है पर आधारित है। इसकी वजह से कई मजेदार प्रसंग आते हैं जो गुदगुदाते हैं।

इस धारावाहिक में अनिल धवन, भारती आचरेकर, वंदना पाठक, राजीव कुमार, सचिन छाबड़ा और सुरेन्द्र कुमार जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 1 सितंबर 2008 से प्रत्येक सोमवार से गुरुवार रात 8 बजे यह धारावाहिक देखा जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi