Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिवाजी की मुश्किलें बढ़ाने आया इनायत खान

हमें फॉलो करें शिवाजी की मुश्किलें बढ़ाने आया इनायत खान
PR
कलर्स चैनल के महात्वाकांक्षी धारावाहिक वीर शिवाजी की शोहरत बढ़ाने का जिम्मा अब मशहूर अभिनेता चेतन हंसराज के कंधे पर आने वाला है। चेतन हंसराज इस धारावाहिक में इनायत खान के किरदार में नजर आएंगे और अपनी कुटिल चालों व षड्यंत्रों से शिवाजी के लिए मुश्किलें पेश करेंगे।

चेतन हंसराज छोटे परदे पर अपनी नकारात्मक भूमिकाओं को लेकर खासे चर्चित रहे हैं और वीर शिवाजी में अपने इस नए किरदार के लिए उन्होंने खास तैयारियां भी की हैं। ये तो आपको मालूम ही होगा कि इनायत खान को आदिल शाह ने तरणा किले का किलेदार बनाया था और उसका नाम इतिहास में लोगों को तोप के सामने खड़ा करके जिंदा उड़ा देने के लिए दर्ज है।

कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े आठ बजे प्रसारित होने वाले धारावाहिक वीर शिवाजी में अपनी एंट्री के बारे में चेतन का कहना है, वैसे तो किसी भी ऐतिहासिक धारावाहिक में काम करना किसी भी कलाकार के लिए गौरव की बात होती है, लेकिन शो अगर वीर शिवाजी जैसा हो तो मैं तो खुद को काफी भाग्यशाली भी समझता हूं।

इनायत खान का किरदार काफी क्रूर और आततायी किस्म का है और ऐसे दबंग किरदार को परदे पर पेश करना किसी चुनौती से कम नहीं होगा। इनायत खान का वीर शिवाजी के जीवन में आना उनकी विजय यात्रा का एक नया पड़ाव जरूर बनता है लेकिन शिवाजी की वीरता को स्थापित करने के लिए इनायत की क्रूरता को स्थापित करना मेरे लिए काफी बड़ा मौका है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi