Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान ने दिए ‘झाँसी की रानी’ को टिप्स

हमें फॉलो करें सलमान ने दिए ‘झाँसी की रानी’ को टिप्स
PR
जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘झाँसी की रानी’ में टाइटल रोल कर रही कृतिका सेंगर इन दिनों बेहद खुश हैं। खुश होने का कारण है सलमान खान। सल्लू से ने केवल कृतिका की मुलाकात हुई बल्कि सलमान ने उन्हें घुड़सवारी और स्टंट्‍स के बारे में कुछ महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए।

दरअसल एन डी स्टूडियो जहाँ झाँसी की रानी का भव्य सेट लगा हुआ है, उसी के पास सलमान की फिल्म ‘दबंग’ की भी शूटिंग चल रही है। एक दिन शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों साथ निकले और सलमान को जब पता चला कि कृतिका झाँसी की रानी का किरदार निभा रही हैं तो उन्होंने कृतिका को बढ़ावा देते हुए कुछ महत्वपूर्ण बातें भी बताईं।

कृतिका कहती हैं ‘सलमान दिल के बड़े ही नेक बंदे हैं। जब उन्हें पता चला कि मैं महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हूँ तो उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया और अभिनय संबंधी बारीकियाँ भी बताईं। मैं भी अपने रोल के लिए बहुत मेहनत कर रही हूँ। तलवारबाजी, घुड़सवारी और शब्दों के उच्चारण पर दिन-रात मेहनत कर रही हूँ।‘

‘छोटी मनु’ बनीं उल्का गुप्ता ने सभी आत्मविश्वास और लगन के साथ अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है। अब जवाबदारी कृतिका पर है। वे दबाव जरूर महसूस कर रही हैं, लेकिन उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि वे वीरांगना लक्ष्मीबाई के युवा अवतार को बेहतरीन तरीके से पेश करेंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi