Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

134 बच्चों को मिनी ट्रक में भर कर लाए

हमें फॉलो करें 134 बच्चों को मिनी ट्रक में भर कर लाए
धार , शनिवार, 7 जनवरी 2012 (00:49 IST)
हाल ही में मांडू में हुए स्कूल बस के हादसे से न स्कूल प्रबंधन ने और न ही अभिभावकों ने सबक लिया है। ग्राम धरावरा से 134 स्कूली बच्चों को बैंक से छात्रवृत्ति की राशि दिलाने के लिए मिनी ट्रक में भरकर धार लाया गया। ट्रक भाड़े के नाम पर हर बच्चे से 10-10 रुपए वसूल किए गए थे। यातायात पुलिस द्वारा ट्रक को जब्त कर चालान बनाया गया।


यह घटना शुक्रवार को दिन में हुई। सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान नियमों को धता बता कर शासकीय माध्यमिक स्कूल धरावरा के 134 बच्चों को शिक्षक राजू भाटिया द्वारा मिनी ट्रक एमपी 09 केसी 4700 में भर कर धार लाया जा रहा था। ये बच्चे कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थी हैं। यातायात विभाग के उप निरीक्षक राम आसरे केसकर व सहायक उप निरीक्षक आरआर पटेल ने हटवाड़ा क्षेत्र में मिनी ट्रक को रोका। ट्रक चालक बलराम व शिक्षक श्री भाटिया ने बताया कि बच्चों को छात्रवृत्ति दिलवाने के लिए धार लाए हैं। धरावरा में बैंक नहीं है। बच्चों को ट्रक से उतार कर पुलिस जवानों ने उन्हें कतारबद्ध पैदल ही बैंक के लिए रवाना किया।


बस में एक साथ नहीं आते

बच्चों ने बताया कि बस वाले हम सबको नहीं बैठाते, इसलिए ट्रक में आना पड़ा। शिक्षक ने भी कहा कि बस से सभी बच्चों को एक साथ लाने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए इन्हें ट्रक में लाए हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi