Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नागपुर-भुुसावल ट्रेन को हरी झंडी

हमें फॉलो करें नागपुर-भुुसावल ट्रेन को हरी झंडी
खंडवा , गुरुवार, 2 फ़रवरी 2012 (00:42 IST)
बुधवार को बहुप्रतीक्षित नागपुर-भुसावल फास्ट ट्रेन डाउन 22111 को सांसद ज्योति धुर्वे ने हरी झंडी दिखाकर छनेरा रेलवे स्टेशन से रवाना किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग रेलवे स्टेशन पर उपस्थित थे। इस मौके पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस ट्रेन को नियमित करवाने का प्रयास किया जाएगा।


सुश्री धुर्वे प्रातः कार्यकर्ताओं के साथ छनेरा रेलवे स्टेशन पहुँची, जहाँ उनका भव्य स्वागत किया गया। भुसावल-नागपुर फास्ट ट्रेन छनेरा रेलवे स्टेशन पर 8.16 बजे पहुँची। नागपुर के लिए ट्रेन का पहला टिकट लेने वाले अशोक ठाकुर का उन्होंने स्वागत किया। पं. लखनलाल दीवान, महंत अमीरदास, सत्यनारायण जोशी, ओमप्रकाश चौबे सहित 11 पंडितों ने गाड़ी की पूजा-अर्चना की तथा ड्रायवर एसके विश्वकर्मा व अंतरसिंह यादव का स्वागत किया। सुश्री धुर्वे ने गाड़ी में बैतूल तक की यात्रा तथा झंडी दिखाकर ट्रेन को नागपुर के लिए रवाना किया।


स्टॉपेज के लिए ज्ञापन

भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ व विस्थापित संघ एवं नागरिकों ने संयुक्त रूप से छनेरा रेलवे स्टेशन पर कुशीनगर, कामायनी व ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन के स्टॉपेज की माँग को लेकर सांसद को ज्ञापन सौंपा। नागरिकों ने खंडवा-बीड़ शटल का दिन में एक फेरा खंडवा से इटारसी के बीच लगवाने, रेलवे स्टेशन छनेरा नाम के आगे हरसूद लिखने की माँग रखी।


नहीं हुआ नागरिक अभिनंदन

भाजपा नगर अध्यक्ष द्वारा मंगलवार दोपहर नगर में उद्घोषणा करवाई गई कि शाम 7 बजे स्थानक भवन में सांसद ज्योति धुर्वे का ट्रेन की सौगात देने पर नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। लेकिन उनके समय पर नहीं पहुँचने से कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया।


आरंभ में सांसद प्रतिनिधि सुंदर सोनी, विधायक प्रतिनिधि सुशील बरड़िया, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष गजानंद राठौड़, हरनारायण राजपूत, भाजपा नगर अध्यक्ष महेंद्र पगारे, गोपाल शर्मा, विस्थापित संघ के अनुराग बंसल, चंद्रकांत सांड, दुष्यंत सांड, सगीर खाँ, ईशाक दितावत आदि ने सांसद धुर्वे का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत सम्मान किया।-निप्र


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi