Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा-कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते, दावेदार ऊहापोह में

हमें फॉलो करें भाजपा-कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते, दावेदार ऊहापोह में
खंडवा , बुधवार, 29 फ़रवरी 2012 (00:54 IST)
जिले के नया हरसूद में नगर पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर दोनों राजनीतिक दलों में घमासान मचा हुआ है। अभी तक भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपने-अपने पत्ते नहीं खोले हैं। दोनों पार्टियों ने अध्यक्ष सहित 15 वार्डों से लड़ने वाले दावेदार प्रत्याशियों के नाम की सूची तैयार कर ली है।


मंगलवार को भाजपा का एक गुट भोपाल जाकर आजाक मंत्री विजय शाह से मुलाकात भी कर आया। पार्षद टिकट के दावेदार स्थानीय नेताओं के सहारे अपनी वैतरणी पार लगाने की उम्मीद लगाए हुए हैं। भाजपा-कांग्रेस में संभावित उम्मीदवारों की स्थिति तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। जानकारों का कहना है कि भाजपा-कांग्रेस में अध्यक्ष का टिकट जिला कोर समिति के तय उपरांत प्रदेश स्तरीय चयन समिति द्वारा फाइनल होगा। पार्षद पद का टिकट जिला चयन समिति द्वारा चयन पश्चात अनुशंसा के लिए उसे भी भोपाल भेजा जाएगा।


घोषणा के इंतजार में

नगर पंचायत छनेरा (हरसूद) निर्वाचन के लिए भाजपा-कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी चयन प्रक्रिया अंतिम चरण में है। दोनों पार्टियों के बीच होने वाली उठापटक के बीच पहले कौन की तर्ज पर प्रत्याशी चयन का मामला अटका हुआ है। भाजपा जहाँ कांग्रेस की घोषणा का इंतजार कर रही है, वहीं कांग्रेस भाजपा के पत्ते खुलने के इंतजार में टकटकी लगाए हुए है। सूत्रों की माने तो कांग्रेस से पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सौभाग सांड व कमलकांत भारद्वाज के बीच टिकट को लेकर घमासान बरकरार है, वहीं भाजपा से रामनिवास पटेल, मुकेश वर्मा तथा कपूरचंद कुमरावत के बीच चयन किया जा सकता है। दोनों दलों के बीच अध्यक्ष पद के लिए 16 व पार्षद पदों के लिए 115 ने 15 वार्डों से दावेदारी जताई है। -निप्र






समय : 7.03

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi