Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खेल जंग का मैदान नहीं-शोएब मलिक

हमें फॉलो करें खेल जंग का मैदान नहीं-शोएब मलिक
मेरठ , मंगलवार, 29 मार्च 2011 (15:10 IST)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा है कि खेल को खेल की तरह लिया जाना चाहिए, खेल कोई जंग का मैदान नहीं है।

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक सोमवार को मेरठ में परतापुर स्थित क्रिकेट का सामना बनाने वाली बीडीएम फैक्टरी पहुँचे।

करीब दो घंटे यहाँ रूके शोएब मलिक ने संवाददाताओं के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि खेल खेल है ना कि जंग का मैदान।

उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच में मोहाली में कल खेले जाने वाले सेमीफाइनल क्रिकेट मैच के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा खेल को खेल की तरह ही लिया जाना चाहिए। ना कि जंग के मैदान की तरह।

उन्होंने कहा कि खेल में हमेशा अच्छा खेलने वाली टीम जीतती है। इसमें भी वही टीम जीतेगी जो कि मैच के दिन दूसरे के मुकाबले अच्छा खेलेगी। शोएब मलिक ने एक अन्य सवाल पर कहा कि मोहाली में टॉस जीतने वाली टीम अधिक लाभ में रहेगी।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा कि खेल भावना यही कहती है कि हम अच्छा खेलने वाली की सराहना करें चाहे वह किसी भी टीम का खिलाड़ी हो। बीडीएम के निदेशक राकेश महाजन ने आज रात को बताया कि शोएब मलिक उनकी फैक्टरी से अपनी पसंद के चार बैट 12 सौ ग्राम वजन के खरीद कर ले गए हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शोएब ने दस्ताने आदि भी लिए हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi