Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हसी की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

हमें फॉलो करें हसी की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
मुंबई , सोमवार, 7 मार्च 2011 (11:57 IST)
ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी को चोटिल तेज गेंदबाज डग बोलिंजर के स्थान पर विश्वकप के लिए टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा 'माइक हेमस्ट्रिंग सर्जरी से पूरी तरह उबर चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप जिताने में काफी अहम साबित हो सकते हैं। उनमें दक्षता, अनुभव और स्पिनरों को खेलने की क्षमता है। साथ ही उनकी मौजूदगी से टीम के पास मध्यक्रम में एक वामहस्त बल्लेबाज का विकल्प रहेगा जो टीम के लिए अपना खिताब बचाने में काफी अहम है।

हसी को विश्वकप के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में चुना गया था लेकिन बाद में उन्हें विवादास्पद ढंग से हटा दिया गया था। आयोजकों को आशंका थी कि हेमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे हसी विश्वकप के लिए फिट नहीं हो पाएँगे। चयनकर्ताओं के इस कदम पर न सिर्फ हसी ने नाराजगी व्यक्त की थी बल्कि पूरे देश में इस पर जमकर बवाल हुआ था।

35 वर्षीय हसी को जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सिरीज के दौरान हेमस्ट्रिंग चोट लगी थी। हालाँकि हसी बराबर कहते रहे कि वह टूर्नामेंट के अधिकांश मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट हो जाएँगे लेकिन चयनकर्ताओं ने उनकी इस बात को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया।

हसी को आखिर बोलिंजर की जगह टीम में जगह मिल गई और अब उनका इस विश्वकप खेलने का सपना पूरा हो सकेगा। बोलिंजर बाएं पैर की एड़ी में चोट के कारण विश्वकप से बाहर हो गए थे। हसी के साथ तेज गेंदबाज डर्क नानेंस भी कवर के रूप में भारत आएँगे। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi