Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तांत्रिकों का अड्डा बना कानपुर

हमें फॉलो करें तांत्रिकों का अड्डा बना कानपुर
PR

कानपुर तो तांत्रिकों का अड्डा बन चुका है। यहाँ आए दिन ऐसी घटनाएँ हुआ करती हैं। बलात्कार की शिकार हो चुकीं महिलाओं के मुताबिक ये बाबा रात को रुकने पर ही काम सिद्ध हो जाने का बहाना बनाकर इन्हें रोक लेते हैं। इसके बाद भभूत में बेहोशी की दवा मिलाकर उनके साथ कुकर्म करते हैं। कानपुर में पकड़े गए लारी बाबा पर तो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट होने का भी आरोप लगा है।

इस तरह दिल्ली के राजेश ने अपनी बीवी की बीमारी के इलाज में तांत्रिक के कहने पर हजारों रु. फूँक दिए, लेकिन बीमारी बढ़ती चली गई। अगर समय पर राजेश की आँखें न खुलतीं तो मौत के मुँह के करीब पहुँच चुकी उसकी बीवी बाबा के झमेले में भगवान को प्यारी हो जाती।

webdunia
ND
पढ़े-लिखे लोगों का इस कदर अंधविश्वास में अंधा हो जाना अब कोई हैरानी की बात नहीं रह गई है। अपने नाराज बॉयफ्रेंड को अपने बस में करने के चक्कर में एक प्रेमिका ने दिल्ली में धूम मचा रहे तांत्रिक सूफी रमानी की शरण में जाना ही उचित समझा।

तांत्रिक ने ढाई हजार रु. ऐंठने के बाद उसे तरह-तरह के झमेले बताए। उसने कहा कि अगर वह उससे शारीरिक संबंध बना ले तो उसका प्रेमी फौरन खुश हो जाएगा। लेकिन तब तक युवती की आँखें खुल चुकी थीं। उसने तांत्रिक से किसी तरह अपना दामन बचाने के लिए मुक्त होना चाहा, तो उसने बीच में काम छोड़ने पर भूत-प्रेतों का शिकार बन जाने का भय दिखाया। ढोंगी बाबा की असलियत से दो-चार हो चुकी युवती अब चीख-चीखकर उसकी असलियत सबको बता रही है।

समाज में भले ही तरह-तरह के उदाहरण सामने आए हो, लेकिन अभी भी लोग सब कुछ जानते हुए भी जागना नहीं चाहते। विज्ञान के नए-नए प्रयोगों के साथ आगे बढ़ रहे लोगों में अभी तमाम ऐसे लोग हैं जो इस दौड़ में पिछड़कर या रुककर अपनी लालसा को पूरा करने के लिए तंत्र-मंत्र की छत्रछाया में पहुँच जाते हैं और भूखे शेर की तरह अपना शिकार खोज रहे तांत्रिकों का शिकार बन जाते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi