Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जून में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्में

हमें फॉलो करें जून में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्में

समय ताम्रकर

आईपीएल लीग समाप्त होने के बाद सबसे ज्यादा राहत बॉलीवुड के लोगों ने महसूस की। पिछले कुछ दिनों से इस स्पर्धा का रोमांच चरम पर था और इस वजह से बड़ी फिल्म के निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को प्रदर्शित करना उचित नहीं समझा।

स्कूल-कॉलेज में छुट्टियों का मौसम चल रहा है और जून में इसका लाभ बॉलीवुड वाले उठाना चाहते हैं। इस वजह से जून में कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी। जून का महीना बॉलीवुड के लिए भाग्यशाली रहा है, कई फिल्में इसी माह प्रदर्शित होकर सफल हुई हैं।

IFM
6 जून को ‘सरकार राज’ प्रदर्शित होने जा रही है, जो बच्चन परिवार के साथ-साथ रामगोपाल वर्मा के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म के जरिये रामू अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा हासिल कर सकते हैं।

'सरकार राज' की कहानी के लिए क्लिक करें

दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म आरंभिक भीड़ जुटाने में सफल रहेगी। आमिर, जिंदगी तेरे नाम, हमसे है जमाना, बच के ज़रा भूत बंगले में जैसी फिल्में भी 6 तारीख को सिनेमाघरों में दिखाई दे सकती हैं।

'आमिर' की कहानी के लिए क्लिक करें

webdunia
PR
13 का आँकड़ा ज्यादातर लोग अशुभ मानते हैं, लेकिन प्रियदर्शन इसे अपने लिए शुभ मानते हैं और इसी दिन उनके द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेरे बाप पहले आप’ प्रदर्शित होने जा रही है।

'मेरे बाप पहले आप' की कहानी के लिए क्लिक करें

अक्षय खन्ना को लेकर प्रियन ने कई सफल फिल्में बनाई हैं। परेश रावल, ओमपुरी और जेनेलिया डिसूजा ने इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। प्रियन के पिछले रेकॉर्ड को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म भी सफल हो सकती है। सिकंदर खेर की ‘समर 2007’, ‘मेमसाहब’ और ‘दशावतार’ भी 13 जून को प्रदर्शित होने की संभावना है।

webdunia
PR
20 जून को अपेक्षाकृत कमजोर फिल्में हैं। कुमार मंगत की ‘हाल-ए-दिल’ में नए कलाकार हैं। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन और कुमार मंगत की बेटी अमिता के साथ नकुल मेहता दिखाई देंगे। प्यार को नए तरीके से परिभाषित करने की कोशिश इस फिल्म के जरिये की गई है।

'हाल-ए-दिल' की कहानी के लिए क्लिक करें

ई. निवास की फिल्म ‘दे ताली’ को भी 20 जून को प्रदर्शित करने की घोषणा की गई है। इसमें आफताब शिवदासानी, रितेश देशमुख, आयशा टाकिया और रिमी सेन हैं।

webdunia
PR
27 जून को यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ दिखाई देगी। इसे कुणाल कोहली ने निर्देशित किया है और सैफ और रानी की जोड़ी इस फिल्म में हैं। लगातार फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहा यशराज फिल्म्स को अब मैजिक की जरूरत है। ‘मेहबूबा’ भी इसी दिन प्रदर्शित होगी।

कुल मिलाकर जून का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए अच्छी फिल्म लेकर आ रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi