Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पढ़िए जिया खान का सुसाइड नोट, सूरज ने किया था रेप?

हमें फॉलो करें पढ़िए जिया खान का सुसाइड नोट, सूरज ने किया था रेप?
जिया खान की आत्महत्या का सुसाइड नोट उनकी मां राबिया खान ने मीडिया के लिए जारी कर दिया है। जिया की मां का कहना है कि सूरज पंचोली की बेरुखी ने जिया को तोड़ दिया और इसी वजह से जिया ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

राबिया खान का मीडिया को पत्र

PR

जिया का 6 पेज का सुसाइड नोट अगले पेज पर


फिलहाल इस सुसाइड नोट की जांच की जा रही है कि यह जिया ने लिखा है या नहीं, लेकिन जिया की मां ने कहा है कि यह उनकी बेटी की ही लिखावट है। इसमें जिया ने सूरज के लिए लिखा है कि मैंने तुमसे प्यार किया और बदले में मुझे गालियां, रेप और शारीरिक प्रताड़ना मिली। इसके बावजूद मैंने सब कुछ सहा और तुमसे प्यार करती रही। जिया ने प्रेग्नेंट होने की बात भी लिखी है।

सुसाइड नोट : पेज एक

webdunia
PR

सूरज की बेवफाई से जिया बेहद परेशान थीं। उन्होंने लिखा कि मैंने तुम्हें प्यार किया, लेकिन तुम्हारी पार्टियों और लड़कियों में खोए हुए थे। तुमने मुझे धोखा दिया है। जब तुम यह पढ़ रहे होंगे तब तक मैं शायद बहुत दूर पहुंच गई होंगी।

सुसाइड नोट : पेज दो

webdunia

PR

जिया के खत से यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि वे बेहद परेशान थीं और बजाय करियर के सूरज की बेरुख उन्हें ज्यादा परेशान कर रही थी।

सुसाइड नोट : पेज तीन

webdunia

PR

जिया खान की मां राबिया खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि 'मेरी बेटी काम की वजह से डिप्रेशन में नहीं थी। वह बिलकुल ठीक थी। जिया काफी सिंसियर और साफ दिल इंसान थी। उसे चालाकी नहीं आती थी। बस उसे झूठ बर्दाश्त नहीं था। उसे धोखा उसने दिया जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती थी। मैं किसी से बदला लेने के लिए यह नहीं कह रही हूं। सच्चाई यह है कि उसने गलत इंसान से प्यार किया था

सुसाइड नोट : पेज चा

webdunia

PR


जिया की दोनों बहनों करिश्मा और कविता का कहना है कि वह प्यार में नाउम्मीद हो चुकी थी। वह प्यार को काम से ऊपर रखने वाली लड़की थी। उसने जिस इंसान से प्यार किया उसी इंसान ने उसके स्वाभिमान को चोट पहुंचाई। जिया के फ्यूनरल के दिन उसके घर पर आदित्य पंचोली के परिवार की गैरमौजूदगी के बारे में करिश्मा ने कहा कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वो लोग यहां आएं लेकिन अगर वो दिल से आना चाहते थे तो उन्हें मां की जगह जिया की बहनों से बात करनी चाहिए थी। करिश्मा कहती हैं, 'अगर सूरज (आदित्य पंचोली का बेटा) को जरा भी चिंता होती तो वह ऐसे समय में हमारी मदद के लिए आगे आता न कि अपनी गिल्ट में मुंह छिपाता फिरता।'

सुसाइड नोट : पेज पां

webdunia

PR

जिया की मौत से दो दिन पहले राबिया ने सूरज को उनकी बेटी से दूर रहने का मैसेज भी किया था। जिया के परिवार को उम्मीद थी कि सूरज खुद आगे आकर सच बताएगा कि उस रात ऐसा क्या हुआ था जिस वजह से जिया को यह कदम उठाना पड़ा। करिश्मा ने बताया कि जिया के गुजरने के बाद उसके फोन पर सूरज की 6 मिस्ड कॉल्स पड़ी थीं।

सुसाइड नोट : पेज छ:

webdunia

PR

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi