Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पैसा वसूल है 'राजा नटवरलाल' : इमरान हाशमी

हमें फॉलो करें पैसा वसूल है 'राजा नटवरलाल' : इमरान हाशमी
वैसे तो इमरान हाशमी की हॉट इमेज उनकी पहचान है लेकिन अब उनकी चालबाज़ी भी पहचान बन चुकी है। अपनी पिछली दो फिल्मों में एमनेशिया पेशेंट और भूतप्रेत पर आधारित फिल्म के बाद इमरान हाशमी अब 'राजा नटवरलाल' में एक चालबाज की भूमिका में नज़र आएंगे। इमरान का मानना है कि ये फिल्म सिर्फ एक चोर पर आधारित फिल्म से कहीं ज्यादा है। कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने एक घोटालेबाज़ की भूमिका निभाई है जिसमें उनका नाटकीय किरदार असल ज़िन्दगी से प्रेरित है। इमरान ने कहा की लम्बे समय के बाद वह कमर्शियल मसाला फिल्म के जरिये दर्शकों के लिए पैसा वसूल फिल्म ला रहे हैं। इमरान का कहना है कि चालबाज़ किरदार की फिल्में अक्सर सतही होती हैं, लेकिन इस फिल्म में किरदार के साथ जुड़ी भावनाओं के कारण उन्हें ये फिल्म पसंद आई।

webdunia
PR


देशमुख के साथ काम पसंद
इस फिल्म में किरदार के चालबाज होने का एक नाटकीय कारण है जो हाशमी को बहुत पसंद आया। इमरान ने कहा की उन्होंने 10 सालों से देशमुख की निर्देशक के तौर पर ग्रोथ देखी है और दोनों की पसंद भी एक जैसी है जो उनकी फिल्मों में भी दिखाई देती है। इमरान की देशमुख के साथ ये चौथी फिल्म है और इसके पहले वह 'जन्नत', 'तुम मिले' और 'जन्नत 2' में काम कर चुके है।

साल भर कहां गायब रहे हाशमी?
पिछले एक साल से इमरान हाशमी फिल्मों से नदारद हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वह इतने समय से इस फिल्म के अलावा दूसरी फिल्म पर भी काम कर रहे थे। हाशमी नवंबर में रिलीज़ हो रही रेंसिल डिसिल्वा की फिल्म 'अंगुली' में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा उन्होंने इंटरनेशनल डायरेक्टर डेनिस तनोविक की फिल्म 'वाइट लाइज' भी पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर विवाद है और वह जल्दी ही वो फिल्म के रोड मैप पर घोषणा करेंगे।

फिर विवादों में घिरे
हाशमी इन दिनों विक्रम भट्ट की फिल्म 'मिस्टर एक्स' की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन यह फिल्म भी विवाद से अछूती नहीं रही। दरअसल हाशमी अपने करीबी विक्रम भट्ट के साथ विवाद में आ गए जब उन्होंने राजा नटवरलाल के प्रमोशन के लिए इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग रोक दी। इमरान के मुताबिक उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था प्रमोशन के लिए भी डेट्स देना पड़ेगी। ऐसे में अब वो दिन में 'राजा नटवरलाल' का प्रमोशन और रात में 'मिस्टर एक्स' शूटिंग कर रहे है। खैर, इमरान हाशमी का विवादों में आना कोई नया नहीं है और वह अब तो वह इनसे निपटना भी बखूबी जानते हैं।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi