Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बेबी और डॉली की डोली में मुकाबला

बेबी होगी साल की पहली हिट?

हमें फॉलो करें बेबी और डॉली की डोली में मुकाबला
नया वर्ष नई उम्मीद लिए आता है, लेकिन बॉलीवुड के लिए अब तक कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। सिनेमाघरों में 'पीके' का तूफान थम गया है और इस समय दर्शक नदारद हैं। 2015 में रिलीज हुई एक भी फिल्म टिकट खिड़की पर टिक नहीं पाई। 'तेवर' से उम्मीद थी, लेकिन तेवर ढीले होने में ज्यादा समय नहीं लगा। आखिर कब तक दर्शक घिसी-पिटी कहानी देखते रहेंगे। 
अलोन, क्रेजी कुक्कड़ की फैमिली, शराफत गई तेल लेने में भी दर्शकों ने रूचि नहीं ली और इनमें से एक-दो फिल्मों का परिणाम तो पहले शो के बाद ही तय हो गया। कुछ फिल्मों का कंटेंट अच्छा था, लेकिन दर्शक बिना स्टार के फिल्म देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। 
 
सारा फोकस अब 23 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पर टिक गया है। वर्ष की पहली बड़ी टक्कर भी इसी दिन होने जा रही है। फिल्म उद्योग को उम्मीद है कि 26 जनवरी की छुट्टी का लाभ मिलेगा और सिनेमाघरों में रौनक देखने को मिलेगी। बेबी और डॉली की डोली इस दिन रिलीज होने जा रही हैं। 
 
बेबी के साथ दिक्कत यह है कि निर्माता खुल कर प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। फिल्म में एक डेढ़ मिनट का गाना सिर्फ इसलिए जोड़ा गया ताकि इसके जरिये प्रचार किया जा सके। ट्रेलर में ज्यादा कहानी भी नहीं दिखा सकते क्योंकि यह एक थ्रिलर मूवी है और ज्यादा दिखाने से रोमांच चला जाएगा। वैसे फिल्म के पहले प्रोमो ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा और अच्छी फिल्म की उम्मीद जगाई। 
 
फिल्म में अक्षय कुमार जैसा सितारा है जो अपने दम पर भीड़ खींचने की हैसियत रखता है। हालांकि यह फिल्म आम अक्षय फिल्मों जैसी नहीं है और उन्होंने कुछ अलग कर दिखाने की कोशिश की है। 'बेबी' का दूसरा आकर्षण निर्देशक नीरज पांडे हैं। 'स्पेशल 26' और 'ए वेडनेस डे' जैसी उम्दा फिल्म उन्होंने बनाई हैं। 
 
'बेबी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत ले सकती है। बड़े शहरों और मल्टीप्लेक्स में अच्छा व्यवसाय करने की उम्मीद है। ट्रेड मान रहा है कि बेबी के रूप में वर्ष की पहली हिट हाथ लगेगी।
 
बेबी के सामने 'डॉली की डोली' रिलीज करने का साहस अरबाज खान ने दिखाया है। पहले 6 फरवरी को रिलीज करने की घोषणा हुई थी, लेकिन 'शमिताभ' ने भी इसी दिन आने की घोषणा कि तो इसे पहले रिलीज करने का निर्णय लिया गया। यह दांव कितना सही है, आगामी कुछ दिनों में पता चल जाएगा। अरबाज खान भी गणतंत्र दिवस की छुट्टी का लाभ उठाना चाहते हैं।
 
डॉली की डोली में जाना-पहचाना चेहरा सोनम कपूर का है, लेकिन वे अभी इतनी बड़ी स्टार नहीं हैं दर्शक टिकट खरीद ले। 'डॉली की डोली' एक फन फिल्म है और उम्मीद इस फिल्म से भी है। प्रचार करने के मामले में निर्माता ने कंजूसी नहीं की है, लेकिन फिल्म के गाने हिट नहीं हो पाए। डॉली की डोली किस तरह से 'बेबी' का सामना करती है, ये देखना रोचक रहेगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

इस हफ्ते रिलीज होने वाली बेबी और डॉली की डोली में से आप कौन-सी फिल्म देखेंगे?