Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बोल्ड दृश्यों के लिए तैयार हृषिता

हमें फॉलो करें बोल्ड दृश्यों के लिए तैयार हृषिता
IFM
हृषिता भट्ट जिस काम के लिए अब तैयार हैं वो करियर के शुरुआत में ही कर लेतीं तो हो सकता है कि वे कामयाब नायिकाओं में से एक होतीं।

अपने आरंभिक दौर में हृषिता ने अंग प्रदर्शन से परहेज किया। निर्माता-निर्देशक उन नायिकाओं को अपनी फिल्मों में लेना पसंद नहीं करते जो अभिनय कम और नखरे ज्यादा दिखाती हों।

बॉलीवुड में हृषिता की शुरुआत बेहतरीन तरीके से हुई थी। उन्हें पहली ही फिल्म ‘अशोका’ में शाहरुख खान के साथ काम करने को मिला। ‘शरारत’ में वे अभिषेक की नायिक बनीं, लेकिन इसका फायदा वे नहीं ले सकीं।

हालाँकि हृषिता को कुछ फिल्में मिलीं, लेकिन उनके फ्लॉप होते ही वे भी गुमनामी के अँधेरों में खोने लगीं। पढ़ाई के नाम पर वे दो वर्ष गायब रहीं। जब वे बॉलीवुड में आईं तब तक ढेर सारी नई नायिकाएँ आ चुकी थीं।

बॉलीवुड में यूँ भी वापसी करना बेहद मुश्किल रहता है और हृषिता पर तो फ्लॉप नायिका का ठप्पा लग चुका था। बॉलीवुड में नायिकाओं का करियर बहुत छोटा रहता है। हृषिता की पहली फिल्म को प्रदर्शित हुए लगभग सात वर्ष हो गए हैं।

परिस्थिति को देख हृषिता अंग प्रदर्शन के लिए तैयार हो गईं। उन्होंने सेक्सी अंदाज में कुछ तस्वीरें खिंचवाई हैं, ताकि निर्माताओं का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो तथा बॉलीवुड में यह संदेश जाए कि वे भी बोल्ड भूमिकाओं के लिए तैयार हैं।

वे कहने भी लगी हैं कि कहानी की माँग हो तो वे बोल्ड दृश्यों के लिए तैयार हैं, लेकिन शायद अब देर हो गई है।

webdunia
IFM
हाल ही हृषिता की बहुत दिनों से अटकी फिल्म ‘डॉन मुत्थुस्वामी’ प्रदर्शित हुई और बिना कोई असर छोड़े सिनेमाघरों से बेहद अल्प समय में विदा हो गई। ‘जुगाड़’ नामक फिल्म में वे मनोज वाजपेयी की नायिका बनी हैं।

हृषिता हर तरह की भूमिकाओं के लिए तैयार हैं, देखना है कि उनकी इस अदा से कितने निर्माता-निर्देशक प्रभावित होते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi