Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिया-राइमा : बहनों में मुकाबला

हमें फॉलो करें रिया-राइमा : बहनों में मुकाबला
PR

बॉलीवुड में दो नायिकाओं का एक ही फिल्म में काम करते समय विवाद होना आम बात है। लेकिन यदि दो बहनें साथ काम करें तो क्या होगा? हम बात कर रहे हैं सेन बहनों की। रिया सेन और राइमा सेन। ये दोनों बहनें ऋतुपर्णों घोष की फिल्म ‘नौका डूबी’ में साथ काम कर रही हैं।

ऋतुपर्णो ने जब रिया और राइमा को फिल्म का ऑफर दिया तो स्क्रिप्ट भी साथ में दी। दोनों के रोल एक-दूसरे से जुदा हैं और दोनों ने इसे करना स्वीकार लिया। वैसे रिया को लगा कि राइमा का रोल ज्यादा पॉवरफुल है। उसमें अभिनय का ज्यादा स्कोप है। भला अपनी बहन का रोल वे कैसे छीन सकती थीं, इसलिए उन्होंने जो रोल मिला उसे स्वीकार लिया।

इस फिल्म की खास बात यह है रिया और राइमा की भूमिकाएँ उनकी इमेज से एकदम हटकर हैं। अपनी सेक्सी इमेज से रिया ने कई लोगों की नींद उड़ा रखी है। लोगों के बीच उनकी इमेज हॉट एक्ट्रेस की है। लेकिन ‘नौका डूबी’ में उनके रोल में ग्लैमर ढूँढे नहीं मिलेगा।

दूसरी ओर रिया की बहन राइमा को परिपक्व अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है और उन्होंने ऐसी कई भूमिकाएँ अभिनीत की हैं, जिनमें ग्लैमर नहीं था। ‘नौका डूबी’ में वे अपनी इमेज से हटकर नजर आने वाली हैं।

राइमा से जब पूछा गया कि रिया के साथ फिल्म करने का अनुभव कैसा है, तो उन्होंने जवाब दिया ‘रिया को मुश्किल किरदार निभाते देख अच्छा लगा। उनका उत्साह सभी लोग बढ़ा रहे थे। वे ग्रामीण स्त्री का किरदार निभा रही हैं।‘

कोलकाता में शूटिंग कर रिया बेहद खुश हैं। वे कहती हैं ‘ऐसा लगा जैसे घर में ही हम शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर सभी लोग मेरा खयाल रखते हैं। राइमा तो मेरे साथ ऐसा व्यवहार करती हैं मानो मैं कोई छोटा बच्चा हूँ।‘

रिया और राइमा इस बात के लिए तैयार हैं कि फिल्म प्रदर्शित होने के बाद उनकी तुलना की जाएगी। रिया का अभिनय बेहतर है या राइमा का, इसका पता फिल्म देखने के बाद चलेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi