Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वर्ष 2012 : टॉप 10 सेक्स सायरन (देखें फोटो)

हमें फॉलो करें वर्ष 2012 : टॉप 10 सेक्स सायरन (देखें फोटो)
सेक्स सायरन यानी कि बॉलीवुड की वे खूबसूरत एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपनी सेक्सी अदाओं, हॉट फोटो शूट और फिल्मों में बोल्ड सीन के जरिये लोगों को घायल कर दिया।

अगले पेज पर सनी लियोन का हॉट अंदाज...


सनी लियो

नि:संदेह सनी लियोन इस लिस्ट में पहले स्थान पर है। बिग बॉस के जरिये उन्होंने अपनी पहचान बनाई और लोगों पर उनका जादू कुछ ऐसा चल गया कि उन्होंने सनी लियोन के फोटो और वीडियो देखने के लिए नेट खंगाल डाला। आलम ये है कि नेट पर सबसे ज्यादा जिन्हें खोजा जाता है वे और कोई नहीं बल्कि सनी हैं। सनी ने अपने फैंस को खुश करने के लिए खूब गरमा-गरम फोटो परोसे। जिस्म 2 में उनकी प्रतिभा (!) का पूरा उपयोग नहीं हो पाया वरना ये फिल्म कही बड़ी हिट साबित होती। सनी की सनसनी से पूनम पांडे, मल्लिका शेरावत और शर्लिन चोपड़ा जैसी हुस्न की मलिकाएं आहत हुईं और उन्हें अपने आपको लोगों की नजर में बनाए रखने के लिए कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। फिलहाल सनी का जादू लोगों पर चढ़ा हुआ है और जल्दी ही इसके उतरने की उम्मीद निकट भविष्य में कम ही दिखाई दे रही है। फिलहाल तो हॉट एंड सेक्सी की लिस्ट में वे नंबर वन पर वे ही नजर आ रही हैं।

अगले पेज पर पूनम पांडे का नशा...


पूनम पांडे

बिना कोई फिल्म रिलीज हुए भी पूनम पांडे ने अपने चर्चित बयानों, हॉट फोटो और बॉथरूम से जारी वीडियो के जरिये अपने आपको चर्चा में बनाया हुआ है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स के मंच के जरिये वे लोकप्रियता की लहर पर सवार हुईं। अब वे नशा नामक फिल्म भी कर रही हैं और वाइल्ड सेक्स जैसे दृश्यों के होने की बात कर लोगों में फिल्म के प्रति गरमाहट पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

अगले पेज पर प्लेबॉय वाली शर्लिन...


शर्लिन चोपड़

सनी लियोन और पूनम पांडेय जैसी सुपर हॉट गर्ल्स के आने से वॉलपेपर क्वीन कही जाने वाली शर्लिन की लोकप्रियता लगातार गिरती जा रही है, लेकिन उन्होंने एक ऐसा दांव खेला है कि वे फिर ऊपर आ सकती हैं। युवाओं के बीच लोकप्रिय मैगजीन ‘प्लेबॉय’ के लिए शर्लिन ने न्यूड फोटो सेशन किया है। उन्हें इंतजार है कि उस दिन का जब प्लेबॉय के चिकने पन्नों पर उनके फोटो छपेंगे। ये फोटो कैसे होंगे इसकी एक झलक उन्होंने ट्विटर पर कुछ न्यूड फोटो पोस्ट कर ट्रेलर दिखाया था। पेड सेक्स वे कर चुकी हैं, जैसे बयानों के जरिये फिलहाल वे दौड़ में बनी हुई हैं।

अगले पेज पर माही की सेक्सी अदा...


माही गि

इस सूची में माही गिल का नाम देख हैरत हो सकती है, लेकिन माही ने एक मैगजीन के लिए ऐसा हॉट फोटो सेशन करवा दिया कि अचानक उन्हें सेक्सी माना जाने लगा और एक-दो फिल्मों में आइटम सांग भी करने को मिल गए। वैसे फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर माही ने कभी भी नाक-भौं नहीं सिकोड़ी। साहब बीवी और गैंगस्टर, देव डी, नॉट ए लव स्टोरी में उन्होंने बोल्ड सीन को आसानी से किया

अगले पेज पर बिपाशा का जलवा...


बिपाशा बस

बिपाशा ने बजाय फोटो सेशन के अपनी सेक्सी अदाओं के लिए सिल्वर स्क्रीन को चुना। प्लेयर्स में बिकनी पहन समुंदर किनारे वे नजर आईं। सेक्सी आइटम सांग किया, लेकिन यह काम नहीं आया और फिल्म पिट गई। ‘राज 3’ में यह ट्रिक काम कर गई। जिस इमरान हाशमी के साथ वे एक समय फिल्म करना पसंद नहीं करती थीं उसे इस फिल्म में किस कर डाला। वक्त-वक्त की बात है।

बोल्ड ईशा अगले पेज पर...


ईशा गुप्त

यदि भट्ट ब्रदर्स किसी हीरोइन को खोजते हैं तो उसका बिंदास होना ला‍जमी हो जाता है। अब ईशा गुप्ता को लीजिए। ‘जन्नत 2’ और ‘राज 3’ में उन्होंने बोल्ड सीन की लाइन लगा दी। ‘चक्रव्यूह’ में उनका अर्जुन रामपाल के साथ गरमा-गरम दृश्य था, लेकिन निर्देशक प्रकश झा ने उस पर कैंची चला दी। ईशा का फिल्म में होना अब बोल्ड सीन होने की गारंटी हो गया है।

करीना की कातिल अदा अगले पेज पर...


करीना कपू

इस वर्ष करीना कपूर ने ‘हीरोइन’ में बोल्ड सीन दिए। शायद ‘हीरोइन’ से उन्हें कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी, इसलिए उन्होंने फिल्म की बेहतरी के लिए सारे दांव लगा दिए, लेकिन ‘हीरोइन’ औंधे मुंह गिरी। दबंग 2 में उन पर फिल्माया गया आइटम सांग ‘फेविकोल से’ में भी करीना ने ऐसे लटके-झटके दिखाए हैं कि दर्शक दीवाने हुए जा रहे हैं

सेक्सी पाओली अगले पेज पर...


पाओली दा

हेट स्टोरी के जरिये बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने बॉलीवुड में कदम रखा। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंन जमकर हॉट शॉट दिए और सनसनी फैलाई। बॉक्स ऑफिस पर पाओली के गरमा-गरम सीन के कारण फिल्म को औसत सफलता मिली। फिलहाल पाओली अंग प्रदर्शन के बल पर बॉलीवुड में सफलता के सपने देख रही हैं

बोल्ड रानी अगले पेज पर...


रानी मुखर्ज

अईय्या फिल्म के एक गाने में तंग ड्रेस में रानी को नृत्य करते देख लोग चौंक गए कि ये रानी को क्या हो गया। दक्षिण भारतीय फिल्मों में अस्सी के दशक में इस तरह के गाने फिल्माए जाते थे और उसी अंदाज में सिल्क स्मिता की तरह रानी पर यह गाना फिल्माया गया। रानी का यह गाना नेट पर खूब देखा गया, लेकिन फिल्म देखने दर्शक नहीं आए।

रोजलीन और सोफिया अगले पेज पर...


अमीषा पटेल, रोजलीन खान, सोफिया हया

अमीषा पटेल, रोजलीन खान, सोफिया हयात जैसे कुछ नाम अपने हॉट फोटो की वजह से चर्चा में बने रहे। कुछ ने लोगों में जागरुकता जगाने के लिए कम कपड़े पहने ताकि लोगों का ध्यान उनकी ओर जाए


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi