Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संबंध सुधारने की राह पर आमिर

हमें फॉलो करें संबंध सुधारने की राह पर आमिर
IFM
आमिर अपने भनजे इमरान खान की लांचिंग बड़े धूमधाम से कर रहे हैं। ‘जाने तू... या जाने ना’ का एक शानदार प्रीमियर शो आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियाँ नजर आएँगी।

आमिर सभी को खुद जाकर प्रीमियर शो के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। इस बहाने आमिर उन लोगों से संबंध भी सुधार रहे हैं, जिनसे उनका अतीत में मनमुटाव हुआ था।

‘रंगीला’ फिल्म बनने के दौरान आमिर और रामगोपाल वर्मा के संबंध खराब हो गए थे। फिल्म बनने के बाद रामगोपाल ने आमिर के अभिनय की आलोचना की थी और कहा था कि आमिर और बेहतर अभिनय कर सकते थे। यदि उन्हें आमिर का अभिनय ठीक नहीं लग रहा था तो वे शूटिंग के दौरान ही कह सकते थे क्योंकि वे निर्देशक के पास सारे अधिकार होते हैं।

फिल्म भले ही हिट हुई हो, लेकिन इसके बाद आमिर और रामगोपाल वर्मा ने एक-दूसरे को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया और कभी बात नहीं की। आमिर ने ‘जाने तू... या जाने ना’ के प्रीमियर में रामू को आमंत्रित कर रामू को ही चौंका दिया। रामू बेहद खुश हैं और दोनों के बीच संबंध फिर सामान्य हो गए हैं।

इसी तरह ‘अंदाज अपना-अपना’ के दौरान आमिर और सलमान के बीच मतभेद हुए थे। आमिर ने न सलमान को केवल प्रीमियर शो में बुलाया, बल्कि उनके शो ‘दस का दम’ में भी भानजे इमरान के साथ हिस्सा लिया।

आमिर और सलमान के बीच संबंध सामान्य होते देख इस बात की चर्चा चल पड़ी है कि ‘अंदाज अपना-अपना’ का सीक्वल बनाया जाना चाहिए। इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।

‘जाने तू... या जाने ना’ को लेकर आमिर बेहद भावुक हैं और इसी भावुकता के कारण वे सबको गले लगा रहे हैं। उन्होंने अपनी यह फिल्म अपने चाचा नासिर हुसैन को समर्पित की है।

नासिर हुसैन ने ही आमिर को ‘कयामत से कयामत तक’ के जरिये ब्रेक दिया था। इस फिल्म के जरिये मंसूर खान को आमिर ने फिर से फिल्मों से जोड़ा। मंसूर फिल्मों से विमुख होकर मुंबई से दूर रहने चले गए थे। इमरान से भी ज्यादा यह फिल्म आमिर के लिए महत्वपूर्ण है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi