Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कम और अच्छा काम करना चाहती हूँ : अमीषा

हमें फॉलो करें कम और अच्छा काम करना चाहती हूँ : अमीषा
IFM
‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर : एक प्रेमकथा’ जैसी‍ सुपर‍हिट फिल्मों में काम कर चुकी अमीषा पटेल इन दिनों‍ फिर अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ उनके करियर में जादू कर सकती है। क्या सोचती है अमीषा इस फिल्म के बारे में, आइए जानें अमीषा से :

रानी थोड़ा मैजिक और सैफ थोड़ा प्यार इस फिल्म के जरिए दे रहे हैं, आप क्या ‘थोड़ा’ दे रही हैं?
मैं थोड़ा-सा प्यार और थोड़ा-सा मैजिक देने वाली हूँ।

यशराज फिल्म्स के साथ पहली बार काम करने का अनुभव कैसा रहा?
अद्‍भुत। जब मुझे इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला तो मेरे पैर जमीं पर नहीं पड़ रहे थे। कुणाल कोहली के साथ भी मैंने पहली बार काम किया। इस सूची में सैफ को भी शामिल कर लीजिए। रानी के साथ मैं ‘मंगल पांडे’ में काम कर चुकी हूँ, लेकिन सबसे बड़ी बात मुझे मेरी भूमिका ने बेहद प्रभावित किया। यह भूमिका चुनौतीपूर्ण और उम्दा है। दर्शक मुझसे इसी तरह के चरित्र की उम्मीद करते हैं।

क्या आप सैफ की नायिका बनी हैं क्योंकि रानी तो फरिश्ता बनी हैं, जो प्यार नहीं कर सकती?
इसका जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिलेगा।

फिल्म के प्रोमो में आपको नहीं दिखाया जा रहा है?
मैं फिल्म का सरप्राइज हूँ इसलिए मुझे ज्यादा नहीं दिखाया जा रहा है। जैसे-जैसे फिल्म के प्रदर्शित होने की तारीख नजदीक आएगी, मैं भी प्रोमो में दिखाई दूँगी।

फिल्म का संगीत अपेक्षाकृत सफल नहीं हो सका?
मुझे आपकी जानकारी के बारे में पता नहीं, लेकिन पहले दो दिन में ही इसका संगीत बिक चुका था। मुझे इसका संगीत बेहद पसंद है। मुझ पर फिल्माया गया गीत ‘लेज़ी लम्हें’ बेहद मधुर है। यह गाना मुझ पर पानी के अंदर फिल्माया गया है और इसके लिए मैंने स्कूबा डाइविंग सीखी। पन्द्रह दिन की कठिन मेहनत के बाद इस गाने को फिल्माया जा सका। लोगों को यह गीत बेहद पसंद आएगा।

webdunia
IFM
इन दिनों आप बड़े परदे पर ज्यादा ‍क्यों नहीं दिखाई दे रही हैं?
क्योंकि ‘भूलभुलैया’ के बाद मैंने सिर्फ ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ में काम करना मंजूर किया था। अब इस फिल्म का काम समाप्त हो चुका है और मैं दो फिल्मों ‘चतुर सिंह टू स्टार’ (संजय दत्त) तथा ‘दो लकी’ (तुषार कपूर) में काम कर रही हूँ। मैं कम और अच्छा काम करना चाहती हूँ।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi