Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्राची देसाई : 'सिंगल' होने का दुःख!

हमें फॉलो करें प्राची देसाई : 'सिंगल' होने का दुःख!
टीवी सीरियल और मॉडलिंग से फिल्मों में आईं प्राची देसाई ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 'रॉक ऑन' से की। वैसे फिल्मों में आने के पहले प्राची टीवी सीरियल 'कसम से' की बानी के नाम से मशहूर हो चुकी थी और इस लोकप्रियता का पूरा फायदा उन्हें फिल्मों में भी मिला।

बचपन से ही प्राची का सपना सिर्फ और सिर्फ एक्टर बनने का ही था और बहुत जल्दी उनका यह सपना सच भी हो गया। प्राची 17 साल की थीं, तब से एक्टिंग कर रही हैं और फिल्मों में भी उन्हें जल्द ही ब्रेक मिल गया। वे यह स्वीकार करती हैं कि उनकी इस सफलता में भाग्य ने भी पूरा साथ दिया है।

सीरियल में काम पाने का पूरा श्रेय प्राची एकता कपूर को ही देती हैं। एकता ने अपनी फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में भी प्राची को लिया और इसके लिए उनकी आभारी भी हैं। प्राची का कहना है कि लोग भले ही एकता के बारे में कुछ भी कहें, लेकिन मेरी तो उन्होंने बहुत मदद की है। मैं उनसे काफी फ्रेंडली हूं।

PR


'रॉक ऑन' के बाद प्राची की 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' भी हिट रही और इस साल वे अभिषेक बच्चन व अजय देवगन के साथ 'बोल बच्चन' में काम कर रही हैं। इसके अलावा प्राची 'आई, मी और मैं' व 'तेरी-मेरी कहानी' में भी नजर आएँगी।

'बोल बच्चन' में पहले जेनेलिया डिसूजा को लिया जाना था, लेकिन डेट्‌स की प्रॉब्लम की वजह से जेनेलिया ने यह फिल्म करने से इंकार कर दिया और फिल्म प्राची की झोली में आ गिरी। 'बोल बच्चन' कॉमेडी फिल्म होगी और इसे 'गोलमाल' सीरिज वाले निर्देशक रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि 'बोल बच्चन' ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'गोलमाल' का रीमेक है।

'तेरी-मेरी कहानी' में प्राची शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं। इसमें प्राची रुपहले पर्दे पर पहली बार शाहिद के साथ नजर आएँगी। वैसे इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं, सो देखने वाली बात होगी कि प्राची को फिल्म में कितनी जगह मिलती है। 'आई, मी और मैं' में प्राची जॉन अब्राहम के साथ नजर आएँगी, हालाँकि इस फिल्म में 5 हीरोइनें बताई जाती हैं!

प्राची कहती हैं कि अभी तो मैंने काम की शुरुआत ही की है और मुझे बहुत आगे तक जाना है, इसलिए मैं अपना ध्यान केवल अपने काम पर ही लगाना चाहती हूँ। प्राची के नाम की चर्चा अब तक किसी मेल को-स्टार के साथ नहीं चली है, सो लगता है कि वे अब तक अकेली हैं।

प्राची कहती हैं कि मुझे यह कहते हुए दुःख हो रहा है कि मैं अब तक सिंगल हूँ। दरअसल, मुझे अब तक कोई मिला ही नहीं है। उम्मीद है कि नए साल में प्राची को नई फिल्में मिलने के साथ एक बॉयफ्रेंड भी मिल जाए। अब... लाइफ में हर फ्रेंड जरूरी होता है... बॉय फ्रेंड भी!

- श्यामली अग्निहोत्री


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi