Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे शूटिंग, बच्चन पांडे का शेड्यूल तय

अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे की फिल्म की शूटिंग की पूरी प्लानिंग तय हो गई है। 60 दिन तक लगातार चलेगी शूटिंग। गैंगस्टर के रोल में अक्षय कुमार।

हमें फॉलो करें अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे शूटिंग, बच्चन पांडे का शेड्यूल तय
, मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (12:08 IST)
अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे शूटिंग, बच्चन पांडे का शेड्यूल तय : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को अनाउंस हुए लंबा समय हो गया। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया था और कृति सेनन (Kriti Sanon) के रूप में हीरोइन भी तय हो गई। क्रिसमस 2020 पर फिल्म को रिलीज करने की भी घोषणा हो  गई, लेकिन इसके बाद फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। इससे खुसपुस होने लगी कि यह फिल्म बंद हो गई है, लेकिन यह बात गलत निकली। 

webdunia

 
शूटिंग की प्लानिंग 
फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग की पूरी प्लानिंग हो गई है। शेड्यूल तय हो गया है। जनवरी 2021 से राजस्थान के जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। 60 दिन तक शूटिंग होगी जो रियल लोकेशन्स पर चलेगी। शूटिंग स्पॉट खोजे जा चुके हैं और परमिशन भी ले ली गई है। जनवरी से मार्च तक शूटिंग चलेगी। 
 
जैसलमेर स्थित पैलेस होटल में बच्चन पांडे की टीम रूकेगी। पूरी टीम का दिसम्बर के अंत में कोविड (Covid-19) टेस्ट होगा। रिपोर्ट निगेटिव आने पर टीम मुंबई से जैसलमेर जाएगी और तीन दिन तक क्वारेंटीन रहेगी। उसके बाद काम शुरू होगा। 
 
कोविड-19 को देखते हुए सारी सावधानियां बरती जाएंगी। सभी लोकेशन्स को लगातार सैनिटाइज किया जाएगा। एक मेडिकल टीम भी हमेशा मौजूद रहेगी। सेट पर 'नो-कांटेक्ट' का ध्यान रखा जाएगा। 

webdunia

 
क्या है कहानी? 
फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में हैं। कृति सेनन एक पत्रकार का रोल अदा कर रही हैं। दोनों की मु्लाकात होती है। दोनों को सिनेमा का शौक है जो उन्हें नजदीक ले आता है। अक्षय एक्टर बनना चाहते हैं तो कृति डायरेक्टर। फिल्म में कॉमेडी भी है और एक्शन भी। फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सिनेमाघर खुले पर दर्शक गायब, फिल्म उद्योग की हालत खस्ता