Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अनुष्का के व्यवहार से अक्षय हैरान!

हमें फॉलो करें अनुष्का के व्यवहार से अक्षय हैरान!

अक्षय कुमार जैसा सीनियर एक्टर अनुष्का शर्मा के व्यवहार से चकित है क्योंकि अनुष्का के पास ‘पटियाला हाउस’ को प्रमोट करने के लिए वक्त नहीं है। यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

PR

आजकल फिल्म प्रमोशन का महत्व कितना बढ़ गया है यह बताने की जरूरत नहीं है। ‘पटियाला हाउस’ का पूरी तरह से प्रमोशन अब तक शुरू नहीं हो पाया है जबकि अब ज्यादा समय बाकी नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की नायिका अनुष्का ‘पटियाला हाउस’ के प्रमोशन में दिलचस्पी नहीं ले रही हैं। निर्माता और निर्देशक के कई बार कहने के बावजूद वे डेट्स न होने का बहाना कर देती हैं।

पटियाला हाउस की कहानी के लिए क्लिक करें

इसके पीछे एक और वजह बताई जा रही हैं। जब फिल्म के पोस्टर जारी हुए थे, तब अनुष्का पोस्टर्स से नदारद थीं। इससे वे काफी नाराज हुई थीं। भले ही वे फिल्म इंड्स्ट्री में नई हों, लेकिन ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘बैंड बाजा बारात’ जैसी ‍सफल फिल्में उनके खाते में हैं।

जैसे ही अक्षय की ‘तीस मार खाँ’ असफल हुई, वैसे ही पोस्टर्स में अनुष्का का चेहरा भी नजर आने लगा। लेकिन तब तक अनुष्का बुरा मान चुकी थीं। अब फिल्म से जुड़े लोग अनुष्का की कामयाबी को भुनाना चाहते हैं। परंतु अब बॉल अनुष्का के कोर्ट में हैं और संभवत: वे उन्हें परेशान कर रही हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi