Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अभिनय से दूर होती शिल्पा शेट्टी

हमें फॉलो करें अभिनय से दूर होती शिल्पा शेट्टी
IFM
शिल्पा शेट्टी का इन दिनों फिल्मों पर कम और बिज़नेस पर ज्यादा ध्यान है क्योंकि वे अभिनय करती हुई कम और अन्य जगहों पर ज्यादा दिखाई देती हैं। ‘बिग ब्रदर’ का खिताब जीतने के बाद उन्होंने अपनी लोकप्रियता को भुनाने का जो सिलसिला शुरू किया है वो अब तक थमा नहीं है।

शिल्पा शेट्टी जिस लोकप्रियता का इंतजार कर रही थीं, वो उन्हें फिल्मों से न मिलकर एक रियलिटी शो के जरिये मिली और शिल्पा इसे आसानी से खोना नहीं चाहती हैं।‍ उन्हें यह अच्छी तरह से मालूम है कि बतौर अभिनेत्री उनका करियर खत्म हो गया है, इसलिए अचानक मिली सफलता के बावजूद उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम करना स्वीकार नहीं किया।

ऑफर्स तो बहुत मिले, लेकिन शिल्पा को डर था कि यदि फिल्में पिट गईं तो वे बड़े जतन के बाद मिली लोकप्रियता को खो बैठेंगी। इसलिए उन्होंने अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल किया योग की डीवीडी और अपने नाम पर बना परफ्यूम बेचने में।

इसी बीच शिल्पा शेट्टी के जीवन में राज कुंद्रा ने प्रवेश किया। उनके जरिये वे राजस्थान रॉयल्स क्रिकेट टीम से जुड़ गईं और ‍प्रीति जिंटा की तरह क्रिकेट टीम की मालकिन भी बन गईं।

अब शिल्पा देश के प्रमुख शहरों में मेडी-स्पा खोलने की सोच रही हैं। शुरुआत की है उन्होंने मुंबई से, जहाँ अगले महीने स्पा खुल जाएगा। शिल्पा कम दाम में अधिक सुविधाएँ देने का दावा कर रही हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें। यह व्यवसाय वे किरण बावा के साथ मिलकर करेंगी।

शिल्पा से जुड़े लोगों के मुताबिक यदि उन्हें मुंबई में सफलता मिलती है तो वे दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे जैसे कुछ शहरों में भी अपना व्यवसाय फैलाएँगी। इन सब कामों के बीच कुछ समय मिलता है तो वे उसमें फिल्म करती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi