Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमिताभ के साथ फिल्म करेंगी नीतू चन्द्रा

हमें फॉलो करें अमिताभ के साथ फिल्म करेंगी नीतू चन्द्रा
PR
नीतू चन्द्रा का उस समय खुशी का‍ ठिकाना नहीं रहा, जब रामगोपाल वर्मा ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘रण’ में एक अच्छा-खासा रोल थमा दिया।

बॉलीवुड में फिल्म पाने के लिए संघर्षरत कलाकारों को निर्माताओं के ऑफिस के चक्कर लगाना पड़ते हैं, लेकिन नीतू को घर बैठे रामू की फिल्म मिल गई। यह उनके लिए लॉटरी लगने के समान है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। अमिताभ और रामू के साथ फिल्म करने का सपना नीतू ने देखा जरूर था, लेकिन इतनी जल्दी यह पूरा होगा यह उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

बताया जा रहा है कि नीतू पर रामू एक सेक्सी गाना भी फिल्माने वाले हैं और नीतू की सेक्स अपील को देखते हुए ही उन्हें चुना गया है। रामू मांसल सौंदर्य वाली अभिनेत्री चाहते थे और नीतू उस परिभाषा पर खरी उतरती हैं। शायद इसीलिए रामू ने राइमा सेन को हटाकर नीतू को प्राथमिकता दी है।

‘गरम मसाला’ से करियर शुरु करने वाली नीतू प्रियदर्शन, मधुर भंडारकर और दिबाकर बैनर्जी जैसे निर्देशकों की फिल्म कर चुकी हैं। हाल ही में वे ’13 बी’ में दिखाई दी थीं। चूँकि ये सारी फिल्में असफल रहीं, इसलिए नीतू का संघर्ष समाप्त नहीं हुआ। शायद रामू की फिल्म उन्हें वो पहचान दे, जिसकी उन्हें तलाश है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi