Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमिताभ ने पूछी बीमारों की खैरियत

हमें फॉलो करें अमिताभ ने पूछी बीमारों की खैरियत
WD
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कल अपने संवैधानिक दायित्व का निर्वाह करने के साथ ही अपने सामाजिक दायित्व का भी बखूबी निर्वाह किया। उन्होंने सुबह अपने मताधिकार का प्रयोग किया और उसके बाद कुछ ऐसे लोगों का हालचाल पूछने अस्पताल गए जो बॉलीवुड में उनकी सफलता के साक्षी रहे हैं।

अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है कि मतदान करना उनका संवैधानिक अधिकार है। उन्होंने 30 अप्रैल को अपने परिवार के साथ मुंबई में जुहू के जेवीपीडी स्कीम इलाके में स्थित जमनाबाई स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र पर जा कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इस स्कूल में जाते ही अमिताभ को पुरानी यादें आ गईं। आखिर उनके दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता ने कभी इस स्कूल में पढ़ाई जो की थी।

मतदान के बाद बाहर निकलते ही पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और उनसे मतदान पश्चात उँगली पर लगाया गया निशान दिखाने के लिए कहा। अमिताभ ने लिखा है हमने वह निशान दिखाया। अब हमें हमारी उँगली के महत्व का पता 16 मई को चलेगा जब मतगणना होगी और नई सरकार के लिए परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी।

मतदान के बाद अमिताभ अंबानी अस्पताल चले गए, जहाँ उन्होंने हीरू जौहर, प्रकाश मेहरा, सिंपल कपाड़िया और अदनान सामी के पिता की खैरियत पूछी। बिग बी ने लिखा है कि यश जौहर की पत्नी और करण जौहर की माँ हीरू को लंबे समय से पीठ में तकलीफ थी। हाल ही में उनका ऑपरेशन हुआ है और अब वे स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं। हीरू, जया बच्चन के बेहद करीब हैं और श्वेता को अपनी बेटी मानती हैं।

प्रकाश मेहरा आईसीयू में भर्ती हैं। अमिताभ की कई हिट फिल्मों जंजीर, हेराफेरी, मुकद्दर का सिकंदर, नमक हलाल, जादूगर आदि के निर्देशक प्रकाश मेहरा की हालत देखकर बिग बी निराश हो गए। प्रकाश मेहरा किसी को नहीं पहचानते। वे बिस्तर पर पड़े हैं और वेंटीलेटर लगा हुआ है।

डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल भी अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ जब उनकी खैरियत पूछने गए तो उन्होंने एक पुरानी घटना सुनाई जिसने उन दोनों को भावुक कर दिया।

बिग बी ने इसी अस्पताल में इलाज करा रहे अदनान सामी के पिता का हालचाल भी पूछा। अमिताभ ने इन सभी साथियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए लिखा है कि कोकिलाबेन अंबानी हास्पिटल में सभी सुविधाएँ हैं। देश में ऐसे कई अस्पतालों की जरूरत है।

(भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi