Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर खान करेंगे अनीस बज्मी की फिल्म!

हमें फॉलो करें आमिर खान करेंगे अनीस बज्मी की फिल्म!
कम फिल्म करने वाले आमिर खान इस समय लगभग खाली हैं। राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चलेगा। यह फिल्म इस वर्ष के अंत में प्रदर्शित होने की संभावना है। आमिर ने अपनी पत्नी किरण के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘धोबी घाट’ में भी संक्षिप्त भूमिका निभाई है। किरण के पति होने की खातिर नहीं बल्कि भूमिका पसंद आने पर आमिर ने इसमें अभिनय किया है।

आमिर अब फिल्म साइन करने के मूड में हैं और बॉलीवुड के तमाम निर्माता, निर्देशक और बड़े बैनर इस परफेक्शनिस्ट खान को साइन करने को बेचैन हैं। आमिर के मुँह से किसी फिल्म के लिए हाँ निकलवाना अत्यंत ही मुश्किल कार्य है।

गुरुदत्त के जीवन पर आधारित एक फिल्म अनुराग कश्यप लिख रहे हैं। गुरुदत्त का किरदार निभाने के लिए बहुत ही काबिल अभिनेता की जरूरत है और आमिर यह काम कर सकते हैं। आमिर इस फिल्म के लिए हाँ तभी कहेंगे जब उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आएगी। फिलहाल लेखन कार्य जारी है और आमिर ने अब तक हाँ नहीं किया है। आमिर भी इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि इसके महान फिल्म बनने की संभावना है।

फिल्म करते समय आमिर व्यावसायिक दृष्टिकोण का भी ध्यान रखते हैं। आखिर वे एक निर्माता के पुत्र हैं। आमिर का उद्देश्य रहता है कि न केवल उनकी फिल्म लागत वसूले बल्कि उससे जुड़े सभी लोगों को लाभ हो। साथ ही उनकी स्टार वैल्यू भी बढ़ती है। इस समय आमिर अपनी फिल्मों की सफलता को लेकर बेहद सतर्क हैं। हो सकता है कि गुरुदत्त पर आधारित फिल्म उन्हें पुरस्कार दिलवा दे, लेकिन सफलता अपेक्षानुरूप नहीं मिले। इसलिए वे अनीस बज्मी की भी आगामी फिल्म में रुचि ले रहे हैं।

आमिर और अनीस का कॉम्बिनेशन लोगों को चौंका सकता है। अनीस सफल जरूर हैं, लेकिन उनकी फिल्में बेसिर-पैर होती हैं। आमिर इस तरह की फिल्मों में प्राय: रुचि नहीं लेते हैं। अनीस ने कुछ महीनों पहले एक थ्रिलर कहानी आमिर को सुनाई, उन्हेपसंद आई। अनीस इस कहानी का विस्तार कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि आमिर उनकी इस फिल्म को जरूर करेंगे। मुमकिन है कि आमिर, अनीस की सोच बदल दें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi