Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'आरुषि मर्डर मिस्‍ट्री' में नजर आएंगी तब्बू

हमें फॉलो करें 'आरुषि मर्डर मिस्‍ट्री' में नजर आएंगी तब्बू
अभिनेत्री तब्‍बू काफी लंबे समय से गुलज़ार साह‍ब और उनके परिवार की पसंदीदा अभिनेत्री रही हैं। एक बार फिर तब्‍ब और गुलज़ार फैमिली एक फिल्‍म के लिए एकसाथ काम करने जा रहे हैं।

PR

तब्‍बू, गुलजार साहब को अपने पिता की तरह मानती हैं। गुलज़ार साहब द्वारा निर्देशित दो फिल्‍मों 'माचिस' और 'हु तु तू' में अभिनय कर चुकी हैं। तब्‍बू ने गुलज़ार साहब की पुत्री मेघना के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'फिलहाल' में भी मुख्‍य भूमिका निभाई थी। एक बार फिर तब्‍बू, मेघना के निर्देशन में बनने जा रही फिल्‍म 'तलवार' में अभिनय करने जा रही हैं।

इस फिल्‍म में तब्‍बू के अलावा इरफ़ान ख़ान और सोहम् शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। हालांकि तब्‍बू की भूमिका शुरुआत में शेफाली शाह को ऑफर किया गया था, लेकिन आखिरकार इस किरदार के लिए तब्‍बू को चुना गया। मेघना ने हाल ही में अपनी तीसरी फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है।

गौरतलब है कि इस फिल्‍म की कहानी ख्‍यात 'आरुषि तलवार मर्डर' केस पर आधारित है।
इसी बीच फिल्‍म का शीर्षक 'तलवार' गुलज़ार साहब द्वारा दिया गया है। गुलज़ार परिवार के एक करीबी ने बताया कि परिवार की फिल्‍मों के शीर्षक सिर्फ गुलज़ार साहब ही देते हैं।

हालांकि मेघना फिलहाल इस विषय की संवेदनशीलता को ध्‍यान में रखते हुए अपने प्रोजेक्‍ट पर गोपनीय ढंग से काम कर रही हैं। इरफान ख़ान ने इस फिल्‍म में अपनी भूमिका की पुष्‍टि की है। फिल्‍म में तब्‍बू की भूमिका पहले शेफाली शाह को ऑफर की गई थी, लेकिन ज़ोया अख्‍तर की 'दिल धड़कने दो' की शूटिंग में बिज़ी होने के कारण शेफाली इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बन पाईं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi