Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंटिमेट सींस में कंफर्टेबल महसूस करती हैं श्रद्धा

हमें फॉलो करें इंटिमेट सींस में कंफर्टेबल महसूस करती हैं श्रद्धा
विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म ‘हैदर’ में जितनी चर्चा शाहिद के लुक की है उतनी ही चर्चा शाहिद और श्रद्धा की रुपहले पर्दे पर पहली बार आ रही खूबसूरत जोड़ी की भी है। वैसे अब तक फिल्म के ट्रेलर में ‘हैदर’ की मनोदशा का ही चित्रण दर्शकों ने देखा है, लेकिन सच कहें तो इसके अलावा शाहिद और श्रद्धा की केमिस्ट्री कमाल है।

सूत्रों का कहना है कि सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं पूरे बॉलीवुड की नज़रें इस जोड़ी पर लगी है और फिर जब विशाल भारद्वाज जैसे संबंधों के चितेरे रुपहले पर्दे पर इनके प्रेम की दास्तान गढ़ें तो बात थोड़ी और खास हो ही जाती है।

इसके साथ ही बॉलीवुड में जिस चीज़ की सबसे अधिक चर्चा है वह है फिल्म ‘हैदर' में श्रद्धा और शाहिद के बीच अंतरंग दृश्यों की। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, लेकिन यह बड़ी बात है और सिर्फ लोगों के लिए ही नहीं बल्कि शाहिद और श्रद्धा के लिए भी।

webdunia
PR


‘आशिक़ी 2’ और ‘एक विलेन’ की लगातार कामयाबी के साथ जहां श्रद्धा कपूर का नाम 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गया है वहीं शाहिद ने बॉलीवुड को ना सिर्फ अपने करियर के 11 वर्ष दिए हैं बल्कि इन 11 वर्षों में बेमिसाल फिल्में भी दी हैं. विशेष रूप से जहां शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में इतना लंबा अर्सा गुज़ारने के बावजूद अब तक अपनी किसी भी फिल्म में इस तरह का दृश्य नहीं किया है, वहीं श्रद्धा की ‘आशिक़ी 2’ और ‘एक विलेन’ के बाद यह तीसरी फिल्म है जहां उन्होंने इंटिमेट सीन को अंजाम दिया है।

वैसे 'हैदर’ में शाहिद के साथ श्रद्धा की फ्रेश पेयरिंग के अलावा इन दिनों उनके इंटिमेट सीन की काफी चर्चा है और हो भी क्यों ना, जब पहली बार दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री कश्मीर की वादियों के साथ दर्शकों को परोसी जाएगी तो इसका स्वाद कोई ना ले ऐसा कैसे हो सकता है।

जहां दर्शकों में इस सीन को लेकर खासी चर्चा है वहीं श्रद्धा का कहना है, ‘’मुझे इंटिमेट सीन से कोई परहेज़ नहीं है। मैं इसमें काफी कंफर्टेबल रहती हूं। विशेष रूप से ‘हैदर’ की बात करूं तो इस सीन के दौरान विशाल सर और शाहिद ने मुझे इस कदर कंफर्टेबल कर दिया था कि मुझे लगा मैं सचमुच अर्शिया हूं। अर्शिया सिर्फ ‘हैदर’ की गर्लफ्रेंड ही नहीं बल्कि बहुत अच्छी दोस्त भी है। एकमात्र अर्शिया है जिससे हैदर खुलकर अपने दिल की बात कहता है और उम्मीद करता है कि उसके पास उसे सुकून के कुछ पल मिले।’’

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हैदर’ विलियम शेक्सपियर के दुखांत नाटक ‘हैम्लेट’ से प्रेरित है। इसके मुख्य कलाकार हैं शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू तथा केके मेनन। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi