Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुवैत के बिजनेसमैन बनेंगे अक्षय कुमार

हमें फॉलो करें कुवैत के बिजनेसमैन बनेंगे अक्षय कुमार
PR
'हॉलिडे' की सफलता के बाद अक्षय अब पहले से भी ज्‍यादा बिजी हो गए हैं। अपनी आगामी फिल्‍मों की शूटिंग के अलावा अक्षय जल्‍द ही एक टेलीविजन शो में भी जल्‍द नज़र आने वाले हैं। इस शो का नाम 'डेयर टू डांस' होगा। शो के प्रतिभागियों को मुश्‍किल परिस्‍थितियों और स्‍टंट्स के बीच डांस करना होगा।

खैर अपने ढेर सारे प्रोजेक्‍ट्स के अलावा अक्षय राज कृष्‍ण मेनन की आगामी फिल्‍म 'एअरलिफ्ट' की तैयारियां भी कर रहे हैं। इस फिल्‍म से जुड़ी खास बात यह है कि फिल्‍म के निर्देशक राज कृष्‍ण मेनन अपनी क्‍लासिक फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्‍में जैसे 'बारह आना' और 'बस यूं ही' कुछ ऐसी फिल्‍में हैं जिनकी थीम अक्षय की फिल्‍मों से बिल्‍कुल मेल नहीं खाती।

मेनन की 'बारह आना' में नसीरूद्दीन शाह जैसे बेहतरीन चरित्र अभिनेता मुख्‍य भूमिका में थे। जबकि 'बस यूं ही' में नंदिता सेन। अब आर्ट फिल्‍म डायरेक्‍ट करने वाले मेनन बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ कैसी फिल्‍म बनाते हैं, यह बात देखने लायक होगी।

फिल्‍म में अक्षय एक उद्योगपति रंजीत कट्याल की भूमिका निभा रहे हैं। यह शख्‍स एक बड़ा और शक्‍तिशाली बिजनेस टायकून है, जो खुद को भारतीय कहने की अपेक्षा कुवैती कहना ज्‍यादा पसंद करता है। लेकिन एक हमले के बाद उसे यह मालूम होता है कि वह और उसका परिवार भी वहां आम आदमी की तरह खतरे में है। इसके बाद परिस्‍थितियां कुछ ऐसी हो जाती हैं कि वहां रह रहे 1,70,000 प्रवासी भारतीयों के लिए घर लौटने की सिर्फ एक ही उम्‍मीद होती है और होती है रंजीत कट्याल। आगे चलकर न चाहते हुए भी रंजीत इन लोगों की मदद करता है।

इस फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' की शूटिंग 2015 के अप्रैल माह में होगी। फिल्‍म का बड़ा हिस्‍सा मिडिल ईस्‍ट के देशों और खूबसूरत जगहों पर शूट किया जाएगा। कॉमेडी और एक्‍शन से दर्शकों को रोमांचित करने वाले अक्षय एक आर्ट फिल्‍म डायरेक्‍टर के साथ कैसी फिल्‍म लेकर आते हैं, इस बात का इंतज़ार अक्षय के फैन्‍स को रहेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi