Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डॉन 3 में शाहरुख के साथ फरहान भी अभिनय करेंगे

हमें फॉलो करें डॉन 3 में शाहरुख के साथ फरहान भी अभिनय करेंगे
PR


फरहान अख्तर अब फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं। उन्होंने 'डॉन 3' निर्देशित करने की योजना बना ली है जिसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। संभवत: अगले वर्ष वे 'डॉन 3' की शूटिंग आरंभ करे। गौरतलब है कि शाहरुख वाली 'डॉन' अमिताभ अभिनीत 'डॉन' का रिमेक थी। इस फिल्म की सफलता से उत्साहित होकर फरहान ने 'डॉन 2' नाम से सीक्वल बनाया जिसे भी कामयाबी हासिल हुई। अब वे 'डॉन 3' को और भी भव्य पैमाने पर बनाना चाहते हैं।

शाहरुख खान एक बार फिर डॉन के रोल में होंगे जबकि फरहान अख्तर भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगे। उनका यह रोल क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

दिल चाहता है और लक्ष्य जैसी उम्दा फिल्म निर्देशित करने के बाद फरहान ने 'डॉन' निर्देशित की। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का मानना है कि फरहान बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और उन्हें ज्यादा से ज्यादा फिल्में निर्देशित करना चाहिए। लेकिन निर्देशन के साथ-साथ फरहान को गायन और अभिनय का भी शौक है, लिहाजा निर्देशक के रूप में उनकी गति धीमी है।

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि फरहान को डॉन फ्रैंचाइजी में उलझने के बजाय अन्य विषयों पर भी फिल्म बनाना चाहिए। वे काबिल निर्देशक हैं और सिर्फ 'डॉन' सीरिज ही निर्देशित कर वे अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi