Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

तेजाब का सीक्वल 25 वर्ष बाद

हमें फॉलो करें तेजाब का सीक्वल 25 वर्ष बाद
PR
1988 में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को लेकर एन. चन्द्रा ने तेजाब नामक सुपरहिट फिल्म बनाई थी। इस फिल्म के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित रातों-रात सुपरस्टार बन गए। फिल्म का संगीत बेहद लोकप्रिय हुआ और अनिल-माधुरी की जोड़ी इस फिल्म के बाद काफी चर्चित हुई। लगभग पच्चीस साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। कुछ महीनों पहले भी सीक्वल की चर्चा हुई थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई। सूत्रों का कहना है कि आर्थिक कारणों से ये देरी हुई। खैर, अब मई से शूटिंग शुरू होने की संभावना है और नए चेहरों के साथ फिल्म बनाई जाएगी।

एन. चन्द्रा ने तेजाब के पहले अंकुश (1986) फिल्म बनाई थी और इस फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा था। तेजाब बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। तेजाब की सफलता एन. चन्द्रा के लिए रुकावट बन गई। उनकी हर फिल्म से तेजाब जैसी सफलता की आशा की जाने लगी और इस एसिड टेस्ट में चंद्रा खरे नहीं उतर पाए।

नरसिम्हा (1991) के बाद चंद्रा का ग्राफ लगातार नीचे की ओर आने लगा और उन्होंने बाद में स्टाइल (2001) और एक्सक्यूज़ मी (2003) जैसी फूहड़ फिल्में भी बनाईं। एन. चन्द्रा में जो प्रतिभा नजर आई थी, उसका समुचि‍त उपयोग नहीं हो पाया।

इस वक्त सीक्वल का दौर है। तेजाब की सफलता पता नहीं कितने लोगों के दिमाग में ताजा है, लेकिन चंद्रा उसी के सहारे एक बार फिर वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi