Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीपिका की खातिर फ्री में की 'फाइंडिंग फैनी' रणवीर ने!

हमें फॉलो करें दीपिका की खातिर फ्री में की 'फाइंडिंग फैनी' रणवीर ने!

सभी 'फाइंडिंग फैनी' में रणबीर के कैमियो रोल की बातें कर रहे हैं, लेकिन शायद यह बात कोई नहीं जानता कि रणवीर इस रोल के लिए कोई फीस नहीं ली है।

webdunia

PR


फिल्‍म के निर्देशक होमी ने इस बात की पुष्‍टि करते हुए बताया कि रणवीर स्‍वभाव से बेहद दोस्ताना हैं। उन्‍होंने इस रोल के लिए बस यूं ही मज़ाक में कर हां दिया। हम रणवीर के सामने फिल्‍म की कहानी की चर्चा कर रहे थे। तब रणवीर ने मुस्‍कुराते हुए कहा कि मैं गैबो की भूमिका निभाऊंगा। हालांकि इस दौरान रणवीर हंस रहे थे लेकिन अपने काम को लेकर वे गंभीर थे। मैंने रणवीर से कहा कि उन्‍हें गोआ में लगभग आधे दिन की शूटिंग करना होगी। लेकिन वहां शूटिंग में उन्‍हें इतना मज़ा आया कि अपना शेड्यूल खत्‍म होने के बाद भी वे हमारे साथ वहां लगभग एक हफ्ता रुके।

आगे होमी ने बताया, ''रणवीर के पास जबर्दस्‍त एनर्जी है और सही मौका मिलने पर वे इंडस्‍ट्री में धमाल करने के लिए सक्षम हैं।"

वैसे कहा जा रहा है कि रणवीर ने दीपिका पादुकोण के लिए इस फिल्म में फ्री में काम किया है। 'फाइंडिंग फैनी' की दीपिका सबसे बड़ी स्टार हैं। रणवीर चाहते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो। इसलिए उन्होंने छोटी सी भूमिका भी अदा की और फिल्म का बजट न बढ़े इसलिए पैसा भी नहीं लिया।

'फाइंडिंग फैनी' में रणवीर एक छोटी सी भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्‍म पांच लोगों की यात्रा की कहानी बयां करती है, जो स्‍टेफैनी फर्नांडीस यानि फैनी को ढूंढ रहे हैं। फिल्‍म एक कॉमेडी मूवी है।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi