Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीपिका पादुकोण को महसूस हुआ खतरा!

हमें फॉलो करें दीपिका पादुकोण को महसूस हुआ खतरा!
IFM
एक ही फिल्म में ‍यदि दो नायिकाएँ हों तो वे एक-दूसरे को लेकर खतरा महसूस करने लगती हैं। उन्हें लगता है कि दूसरे की भूमिका ज्यादा सशक्त होगी। उसकी ड्रेस मेरी ड्रेस से अच्‍छी होगी। कुछ ऐसे ही दौर से दीपिका पादुकोण गुजर रही हैं।

सैफ अली खान के लिए ‘जब वी मेट’ वाले निर्दे‍शक इम्तियाज अली एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका अभी तक वे नाम नहीं सोच पाए। सैफ के घर की फिल्म होने के बावजूद ‍इम्तियाज ने करीना के बजाय दीपिका को चुना। निर्माता और करीना के बॉयफ्रेंड सैफ की बात भी उन्होंने इस मामले में नहीं मानी। इम्तियाज का कहना था कि यह रोल उन्होंने दीपिका को ही ध्यान में रखकर लिखा है। यह सुन दीपिका खुश हुईं और उन्हें लगा कि यह फिल्म उनके लिए वही करिश्मा कर सकती है जो ‘जब वी मेट’ ने करीना के लिए किया।

पिछले दिनों इम्तियाज ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए ब्रिटिश अभिनेत्री को साइन कर लिया। सूत्रों के मुताबिक इस अभिनेत्री की भूमिका छोटी है और उसकी खूबसूरती से इम्तियाज प्रभावित हो गए। जब निर्देशक पर जादू चल गया तो रोल की लंबाई बढ़ना स्वाभाविक था। सूत्र के मुताबिक इम्तियाज ने इस विदेशी अभिनेत्री का रोल इतना उम्दा लिखा कि फिल्म देखने के बाद दर्शक दीपिका के बजाय उसे ही याद रखेंगे।

दीपिका को भी जब इस बात की भनक पड़ी तो वे चिंता में पड़ गईं। हालाँकि इम्तियाज ने दीपिका को आश्वस्त किया है कि उनके रोल के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी, लेकिन दीपिका ने खतरा भाँप लिया है। देखना है कि अब वे क्या कदम उठाती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi