Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

द डर्टी पिक्चर : बॉक्स ऑफिस पर करेगी तगड़ी शुरुआत!

- वेबदुनिया डेस्क

हमें फॉलो करें द डर्टी पिक्चर : बॉक्स ऑफिस पर करेगी तगड़ी शुरुआत!
बॉलीवुड में एक धारणा है कि वूमैन ओरिएन्टेड मूवी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत नहीं लेती हैं क्योंकि यहां पर हीरो का राज चलता है। इस धारणा को ‘द डर्टी पिक्चर’ झुठला सकती है। इस बात की प्रबल संभावना है कि सिल्क स्मिता के जीवन से प्रेरित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी शुरुआत करेगी।

PR


इसके पीछे कुछ कारण भी हैं। फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने जोरदार तरीके से फिल्म का प्रचार किया है। उन्होंने कुछ छिपाया नहीं बल्कि प्रोमो के जरिये दर्शकों के दिमाग में यह बात बैठाने में वे पूरी तरह सफल रही हैं कि ‘द डर्टी पिक्चर’ किस तरह की फिल्म है। सभी को पता है कि यह एक हीरोइन के जीवन की कहानी है। इसमें कुछ बोल्ड सीन भी हैं।

सिंगल स्क्रीन के दर्शक इसलिए फिल्म का इंतजार कर रहे हैं कि इसमें कुछ मसाला है। फिल्म का नाम भी उन्हें आकर्षित कर रहा है। दूसरी ओर मल्टीप्लेक्स के दर्शक सिल्क स्मिता, विद्या बालन और फिल्म के ट्रीटमेंट को देखते हुए इसे देखने जाएंगे।

सिल्क स्मिता से जोड़े जाने के कारण फिल्म के बोल्ड सीन पर किसी को आपत्ति भी नहीं होगी। वैसे भी फिल्म के निर्माता-निर्देशक को ‘ए’ सर्टिफिकेट लेने में जरा भी संकोच नहीं हुआ। ‘ऊह ला ला ला’ की चारों ओर धूम है।

साथ में फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं, जिनका एक विशेष दर्शक वर्ग है। आमतौर पर इमरान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत लेती हैं। तो ये बात तय मानी सकती है कि फिल्म तगड़ी शुरुआत लेगी, सिंगल स्क्रीन से मल्टीप्लेक्स तक और गांव से लेकर तो शहर तक। इसके बाद का सारा खेल फिल्म की गुणवत्ता पर निर्भर रहेगा।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi