Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रियंका-लारा : जारी है युद्ध

हमें फॉलो करें प्रियंका-लारा : जारी है युद्ध
डॉन 2 की शूटिंग जर्मनी में हो रही है। शाहरुख खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता इसमें हिस्सा ले रहे हैं। सेट पर मौजूद सूत्र का कहना है कि प्रियंका और लारा के बीच प्रतिद्वंद्विता अब तक मौजूद है। सेट पर दोनों एक-दूसरे को हाय-हैलो तक नहीं कहती हैं। वे एक-दूसरे की उपेक्षा करती हैं और कोशिश करती हैं कि उनका आमना-सामना न हो।

IFM


ये बात सेट पर मौजूद लोगों सहित शाहरुख और फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने भी महसूस कर ली और उन्होंने कोशिश की कि दोनों हॉट एक्ट्रेस में किसी किस्म का विवाद न हो।

प्रियंका और लारा के बीच प्रतिद्वंद्विता सौंदर्य प्रतियोगिता के जमाने से है। इसके बाद दोनों ने एक ही फिल्म ‘अंदाज’ से करियर शुरू किया। दोनों की यह रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी निर्देशक राजकंवर को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपना काम खत्म किया। प्रियंका और लारा ने भी कसम खा ली थी कि वे साथ में काम नहीं करेंगी, लेकिन शाहरुख के साथ काम करने का अवसर मिलते ही लारा ने 'डॉन 2' साइन कर ली।

सूत्र का कहना है कि ‘डॉन 2’ में फरहान ने अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका लारा दत्ता को सौंपी। दरअसल अर्जुन रामपाल का रोल खत्म कर दिया गया है और लारा का कैरेक्टर जोड़ा गया है। फरहान इस बात से बेखबर थे कि प्रियंका और लारा के बीच अनबन है।

प्रियंका को जब पता चला कि लारा को भी ‘डॉन 2’ में शामिल कर लिया गया है तो वे अपसेट हुई थीं, लेकिन उन्होंने शाहरुख या फरहान तक यह बात नहीं पहुँचने दी। लेकिन उन्होंने इस बात की अच्‍छी तरह से पड़ताल की कि उनके रोल के साथ छेड़खानी न हो। सेट पर जब लारा और प्रियंका के बीच की खामोशी के जरिये ही किंग खान और फरहान ने ये जाना कि दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi