Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉलीवुड बोला, 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर'

हमें फॉलो करें बॉलीवुड बोला, 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर'
मुंबई , बुधवार, 1 जनवरी 2014 (17:58 IST)
FILE
मुंबई। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसी बॉलीवुड शख्सियतों ने अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए नए साल में बेहतर स्वास्थ्य, खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर पोस्ट किया, यह साल और हर साल हमेशा खुशहालीभरा और आनंददायक हो..मेरा प्यार..2014। अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, आज से कुछ और न कहिए और कुछ उम्मीद मत करिए..आसमान छूने नहीं बल्कि दिल को छूने निकला जाए। अपना प्यार तय कीजिए।

webdunia
FILE
‘धूम 3’ की बेहतरीन कामयाबी से वर्ष 2013 के अंत में प्रशंसकों का प्यार जीतने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने उम्मीद जताई है कि नया साल भी बेहतर रहेगा। अभिनेता फराह खान निर्देशित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम कर रहे हैं।

अभिषेक ने पोस्ट किया है, धूम से साल का अंत हुआ और इस साल ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से उम्मीदें हैं। आप सभी को मुबारकवाद। सोनू सूद ने भी अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है, आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। कामना है कि आप हर चीज हासिल करें।

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट किया है, सभी को 'हैप्पी न्यू ईयर'। यह साल दुनिया में प्यार और हंसी लाए..यह अनोखा साल है। अक्षय कुमार ने भी नववर्ष की बधाई दी है और सकारात्मक विचारों को अपनाने को कहा है। करण जौहर और मनोज वाजपेयी ने भी लोगों को मुबारकबाद दी है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi