Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉलीवुड में आने की पहले से योजना नहीं थी : फवाद खान

हमें फॉलो करें बॉलीवुड में आने की पहले से योजना नहीं थी : फवाद खान
चर्चित पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान 80 के दशक की हास्य फिल्म ‘खूबसूरत’ की रिमेक के जरिए बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि बॉलीवुड में आने की उनकी पहले से कोई योजना नहीं थी हालांकि सिनेमा की इस नई दुनिया से रू-ब-रू होने को लेकर वे काफी घबराए हुए थे।

PR


फवाद ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘बॉलीवुड को लेकर मेरे मन में पहले से काई धारणा नहीं थी। हालांकि यहां आने को लेकर मैं थोड़ा घबराया हुआ था। यह मनोरंजन की अलग ही दुनिया है जिसका मुझे अनुभव नहीं था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘बॉलीवुड आने की और यहां फिल्म करने की मेरी पहले से कोई योजना नहीं थी। एक कलाकार के तौर पर आपको जहां भी काम मिले आपको जरूर करना चाहिए। अपना हुनर दिखाने के लिए कलाकारों के लिए यह किसी असीम मौके की तरह है।’’

32 वर्षीय अभिनेता ने कई पाकिस्तानी टीवी कार्यक्रमों में यादगार अभिनय किया है जिनमें ‘हमसफर’ और ‘जिंदगी गुलजार है’ जैसे कार्यक्रम शामिल हैं। उन्होंने वर्ष 2007 में फिल्म ‘खुदा के लिए’ से अपनी फिल्मी पारी शुरू की थी। यह फिल्म वर्ष 2007 में पाकिस्तान में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म थी। बाद में वे फिल्म ‘अरमान’ में भी दिखे।

वैसे तो फवाद बॉलीवुड में नए हैं लेकिन पाकिस्तानी कार्यक्रमों और फिल्मों में अपने यादगार अभिनय के कारण वे भारत में भी बेहद चर्चित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यहां जिस तरह से मुझे प्यार, गर्मजोशी और सराहना मिल रही है उसका मैं तहे दिल से शुक्रगुजार हूं।’’(भाषा)

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi