Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'मर्दानी' को मिले 'ए' सर्टिफिकेट से संतुष्‍ट नहीं रानी मुखर्जी

हमें फॉलो करें 'मर्दानी' को मिले 'ए' सर्टिफिकेट से संतुष्‍ट नहीं रानी मुखर्जी
PR


गत शुक्रवार को रिलीज अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'मर्दानी' में रानी के अभिनय की दर्शक और आलोचक सभी सराहना कर रहे हैं। गौरतलब है कि रानी को दर्शकों ने पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा था। फिल्‍म के लिए रानी ने फि‍जिकल ट्रेनिंग ली और एक वास्‍तविक पुलिस ऑफिसर के काम करने के तरीके के बारे में भी काफी जानकारी हासिल की। रानी की यह मेहनत पर्दे पर साफ दिखाई दे रही है।

आलोचकों और दर्शकों की सराहना के अलावा फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन फिल्‍म को सेंसर बोर्ड द्वारा दिए गए 'ए' सर्टिफिकेट से रानी संतुष्‍ट नहीं है।

यह खबरें हैं कि कुछ एनजीओ और दर्शक वर्ग यह चाहता हैं कि 'मर्दानी' को सेंसर द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट प्रदान किया जाए। चूंकि फिलहाल इस फिल्‍म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है इसलिए इसे 12 वर्ष की उम्र से कम के बच्‍चे नहीं देख पा रहे हैं। रानी का कहना है कि वे पूरी कोशिश करेंगी कि सेंसर बोर्ड इस फिल्‍म को यू/ए सर्टिफिकेट प्रदान करे।

इसके अलावा फिल्‍म को मध्‍यप्रदेश और उत्‍तरप्रदेश की सरकार द्वारा टैक्‍स फ्री कर दिया गया है। रानी महाराष्‍ट्र सरकार से भी यह निवेदन किया है कि महाराष्‍ट्र में भी इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री किया जाए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi