Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक ने 400 करोड़ के तलाक की खबर का किया खंडन

हमें फॉलो करें रितिक ने 400 करोड़ के तलाक की खबर का किया खंडन
रितिक रोशन और सुजैन के रिश्ते की मिसाल दी जाती थी और कोई सोच भी नहीं सकता था कि दोनों की राहें जुदा हो सकती हैं। लोगों को समझ में ही नहीं आया कि एक-दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करने वालों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों को साथ रहना मंजूर नहीं।

दोनों के परिवार वालों ने, यार-दोस्तों ने, रिश्तेदारों ने इस रिश्ते को बचाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया परंतु सारी मेहनत बेकार गई। इस लव स्टोरी का अंत तलाक पर खत्म होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सुजैन को रितिक भारी-भरकम राशि देने जा रहे हैं जिसने इसे बॉलीवुड इतिहास का सबसे महंगा तलाक बना दिया है।

कहा जा रहा है सुजैन की ओर से चार सौ करोड़ की डिमांड की गई। रितिक को यह रकम सुजैन को देनी होगी। साथ ही बच्चों की कस्टडी भी सुजैन के पास ही होगी क्योंकि वे अवयस्क हैं। बच्चों से मिलने-जुलने की अनुमति रितिक को रहेगी। सूत्रों के मुताबिक सुजैन के भाई-बहन के रितिक से अभी भी अच्छे संबंध हैं और वे अक्सर मिलते रहते हैं, लेकिन सुजैन को रितिक बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। सुजैन अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और इधर रितिक भी फिल्मों में पहले से ज्यादा व्यस्त हो गए हैं।

दूसरी ओर रितिक रोशन ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया है। उनके मुताबिक यह बनाई गई बातें हैं और उनके नजदीकी लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है।

PR

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi