Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख आए सैफ की जगह

हमें फॉलो करें शाहरुख आए सैफ की जगह
फिल्म इंडस्ट्री में समीकरण बदलते देर नहीं लगती। कुछ दिनों पहले की बात है जब चेतन भगत के लिखे उपन्यास ‘टू स्टेट्स’ पर फिल्म बनाने की घोषणा निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने की थी। इस फिल्म को निर्देशित करने का जिम्मा उन्होंने सिद्धार्थ आनंद को सौंपा था और हीरो थे सैफ अली खान।

रातों-रात इसमें ऐसा बदलाव हुआ कि बॉलीवुड वाले हैरान रह गए। सूत्रों के मुताबिक फिल्म तो बनेगी, लेकिन निर्देशक और हीरो को बदल दिया गया है। अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे विशाल भारद्वाज और ‍हीरो होंगे शाहरुख खान।

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म साइन करने के मूड में हैं और उन्होंने साजिद को हाँ कह दिया है। किंग खान बहुत दिनों से विशाल के साथ काम करने की ख्वाहिश भी रखते हैं।

सिद्धार्थ और सैफ को क्यों हटाया गया? कहा जा रहा है कि उनकी स्क्रिप्ट तैयार होने में बहुत ज्यादा समय लग रहा था। इस बारे में सूत्र का कहना है ‘अंजाना अंजानी के फ्लॉप होते ही सिद्धार्थ पर भरोसा कम हो गया। निर्माता नाडियाडवाला ने इसी बीच शाहरुख को यह कहानी सुनाई। शाहरुख तैयार हो गए और उन्होंने विशाल को सिद्धार्थ की जगह लेने की सिफारिश की जो मान ली गई। सैफ पहले से ही ‍इस फिल्म को करने के कम इच्छुक थे। इस तरह से नए समीकरण बन गए।‘

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi