Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिल्पा की ‘सिग्नेचर’

हमें फॉलो करें शिल्पा की ‘सिग्नेचर’
IFM

2007 में प्रदर्शित हुई ‘अपन’ में बतौर नायिका शिल्पा शेट्टी आखिरी बार नजर आई थी। ओम शांति ओम (2007) और दोस्ताना (2008) में उन्होंने छोटे रोल निभाए। लगभग तीन वर्ष बाद शिल्पा की फिल्म ‘सिग्नेच’ प्रदर्शित होने जा रही है।

इस फिल्म को निर्देशित किया है पार्थो घोष ने, जिनकी अटकी हुई फिल्म ‘एक सेकंड... जो जिंदगी बदल द’ हाल ही में प्रदर्शित होकर फ्लॉप हुई।

‘सिग्नेच’ भी रूकी हुई फिल्म है। पहले इस फिल्म का नाम था ‘काँच- द ब्रोकन ग्ला’, जिसे बदलकर ‘सिग्नेच’ कर दिया गया। दो वर्ष पहले यह पूरी हो गई थी, लेकिन अब जाकर यह रिलीज हो रही है।

फिल्म को रिलीज होने में इतना समय क्यों लगा, इस बारे में कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। यह माना जा रहा है कि पार्थो जैसे निर्देशक और फिल्म की स्टार कास्ट इसके लिए जिम्मेदार है।

कुछ सफल फिल्म बनाने वाले पार्थो अब बतौर निर्देशक चूक गए हैं। उनकी फिल्में आज के दर्शकों की पसंद के मुताबिक नहीं है। यही वजह है कि इस फिल्म को रिलीज करने में किसी की रूचि नहीं है
फिल्म में शिल्पा के अलावा ईशा देओल और मिलिंद सोमण भी हैं। शिल्पा भले ही लाइम लाइट में बनी हुई हैं, लेकिन बतौर एक्ट्रेस उनका करियर लगभग खत्म हो गया है। ईशा और मिलिंद के नाम पर फिल्म बेचना आसान नहीं है।

किसी तरह इस फिल्म को अब रिलीज करने की तैयारी चल रही है। लगभग तीन वर्ष बाद शिल्पा बड़े स्क्रीन पर नजर आएँगी। सवाल यह है कि क्या शिल्पा भी चाहती हैं कि उनकी यह फिल्म रिलीज हो?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi