Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हनी सिंह नज़र आए ‘दिल्लीवाली ज़ालिम गर्ल फ्रेंड’ के साथ

हमें फॉलो करें हनी सिंह नज़र आए ‘दिल्लीवाली ज़ालिम गर्ल फ्रेंड’ के साथ
‘रॉ स्टार’ से अचानक गायब हुए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह लगभग तीन महीनों से रहस्य का विषय बने हुए थे, लेकिन खुशखबरी यह है कि उनका पता चल चुका है और जल्द ही दर्शक उन्हें दुबई के मशहूर क़व्वाली क्लब में अपने गीतों का तड़का लगाते देखेंगे।
निर्देशिका जपिंदर कौर की डेब्यू फिल्म ‘दिल्लीवाली ज़ालिम गर्लफ्रेंड’ के लिए दुबई के मशहूर क्लब क़व्वाली क्लब में फिल्माया गया यह गीत हनी सिंह के सुरों से सजा एक खूबसूरत ‘बर्थडे बैश’ है। यो यो हनी सिंह की गायकी की तरह ही इस क्लब की भी अपनी कहानी है।
 
निर्देशिक जपिंदर कौर कहती हैं, ‘’हमने अधिकतर गानें दुबई में शूट किए हैं। इनमें यो यो हनी सिंह की आवाज़ से सजा गीत दुबई के मशहूर क़व्वाली क्लब में फिल्माया है। यह क्लब 110 मिलियन दिराम से बना एक आलीशान डिज़ाइनर क्लब है जहां किसी को भी शूटिंग की परमिशन नहीं है, लेकिन हमनें किसी तरह मैनेज कर ‘दिल्लीवाली ज़ालिम गर्लफ्रेंड’ का यह गीत वहां शूट किया है। आई थिंक बॉलीवुड और हॉलीवुड का यह पहला गीत है जिसकी शूटिंग ‘क़व्वाली क्लब’ में हुई है।' 
 
अपनी बात आगे बढ़ाते हुए जपिंदर कहती हैं 'इसके साथ ही एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग अबु धाबी स्थित एमिरेट्स पैलेस में हुई है, जहां ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ की शूटिंग हुई थी। एक और गाना है जिसे हमने दुबई के बेमिसाल ’मिरैकल गार्डन’ में शूट किया है। इसके दो वर्जन हैं, जिनमें एक अरिजित सिंह और सुनिधि चौहान का युगल गीत है और दूसरा सिर्फ सुनिधि चौहान ने गाया है। यहां भी अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है सो आप हमारी फिल्म को पहली फिल्म कह सकते हैं।’’ 
 
‘दिल्लीवाली ज़ालिम गर्ल फ्रेंड’ के मुख्य कलाकार हैं दिव्येंदु शर्मा, इरा दुबे, प्रद्युम्न सिंह, प्राची मिश्रा तथा मनु ऋषी।  यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज़ होगी। 
अगले पेज पर दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड का हॉट सांग

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi