Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सनी देओल ने जेब में हाथ डाल फाड़ दी जींस

हमें फॉलो करें सनी देओल ने जेब में हाथ डाल फाड़ दी जींस

सनी देओल परदे पर जब गुस्सा प्रदर्शित करते हैं तो विलेन घबरा जाते हैं और दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। अपनी इमेज के विपरीत रियल लाइफ में सनी देओल बेहद 'कूल' किस्म के इंसान हैं, लेकिन कुछ गलत देखते हैं तो पारा चढ़ जाता है। ऐसी ही एक घटना घटी थी फिल्म 'डर' की शूटिंग के दौरान।

PR


'डर' को यश चोपड़ा निर्देशित कर रहे थे। फिल्म में शाहरुख खान और जूही चावला भी थे। शाहरुख उस समय बड़े स्टार नहीं बने थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी को महसूस होने लगा कि उनके रोल के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। उनके बजाय शाहरुख के रोल को महत्व दिया जा रहा है।

एक दिन सनी सेट पर थे और उनकी कोई पूछ-परख नहीं हो रही थी। वे कन्फ्यूज थे कि क्या करें। गुस्सा उनका बढ़ता जा रहा था। जींस और टी-शर्ट वे पहने हुए थे। जींस की जेब में हाथ डाले खड़े सनी का पारा चढ़ता जा रहा था। जब गुस्सा बढ़ गया तो जेब में हाथ डाले हुए ही उन्होंने अपनी जींस नीचे तक फाड़ डाली। यह देख सेट पर उपस्थित लोगों की आंखें फटी रह गईं और वे डर भी गए कि पता नहीं सनी को क्या हो गया। इसके बाद सनी वहां से निकल लिए।

सनी देओल ने इस बात की पुष्टि हाल ही में बिग बॉस 7 शो में सलमान खान से भी की थी जब वे अपनी फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' का प्रमोशन करने के लिए गए थे।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi