Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ये दूरियाँ

हमें फॉलो करें ये दूरियाँ
बैनर : वी-1 क्रिएशन्स
निर्माता-निर्देशक : दीपशिखा
संगीत : अमजद नदीम, राजू सिंह
कलाकार : दीपशिखा, केशव अरोरा, अयूब खान, इंदर कुमार, कुनिका, डेलनाज़ पॉल

PR

ये दूरियाँ कहानी है सिम्मी की। सिम्मी की उम्र होगी 35 वर्ष के आसपास। वह दिमागी रूप से मजबूत, सुंदर और एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर है। दो बच्चों के साथ रहती है और उसका पति से तलाक हो चुका है। अपनी डांस एकेडेमी में वह अपने दोस्तों बॉबी और निक्की के साथ डांस सिखाती है।


webdunia
PR

तलाक को कुछ वर्ष बीत गए हैं और सिम्मी के दोस्त व माता-पिता चाहते हैं कि वह एक बार फिर शादी कर जिंदगी की शुरुआत नए सिरे से करे। सभी का मानना है कि बच्चों को पिता की जरूरत होती है। शादी से सिम्मी को इंकार नहीं है, लेकिन वह ऐसे इंसान को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती है, जो उसके साथ-साथ उसके बच्चों को भी प्यार दे, वरना वह अकेले ही खुश है।


webdunia
PR

सिम्मी की मुलाकात राज नामक शख्स से होती है। राज एक मॉडल है, लिहाजा वह दिखने में बेहद आकर्षक है। राज और सिम्मी पहली ही मुलाकात में अच्छे दोस्त बन जाते हैं और उनका मेलजोल बढ़ जाता है। सिम्मी के बच्चे भी राज को पसंद करने लगते हैं। राज डांस सीखने के लिए सिम्मी की एकेडेमी में शामिल हो जाता है। राज के व्यवहार और विचारों से सिम्मी प्रभावित होती है और दोनों के बीच प्यार के बीज अंकुरित हो जाते हैं।


webdunia
PR

राज और सिम्मी शादी करने का फैसला लेते हैं, लेकिन ये इतना आसान नहीं है। कई अड़चनें हैं। उम्र में राज, सिम्मी से छोटा है। सिम्मी तलाकशुदा स्त्री है। उसके बच्चे भी हैं। ऐसी महिला से शादी करने की बात समाज आसानी से हजम नहीं कर पाता है। इसी बीच सिम्मी का पूर्व पति चाहता है‍ कि सिम्मी उसकी जिंदगी में दोबारा लौट आए। क्या सिम्मी अपने पूर्व पति के पास जाएगी या फिर राज को चुनेगी। क्या समाज राज और सिम्मी की शादी को स्वीकारेगा। क्या तलाक के बाद फिर प्यार करना गुनाह है? ऐसे तमाम प्रश्नों के उत्तर ‘ये दूरियाँ’ में मिलेंगे।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi