Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिर चलन में आई लॉन्‍ग स्कर्ट

हमें फॉलो करें फिर चलन में आई लॉन्‍ग स्कर्ट
ND


पुराने फैशन को दोहराने के क्रम में आजकल लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट को पसंद कर रही हैं। कुछ समय पहले लॉन्‍ग स्कर्ट का बहुत ज्यादा फैशन था और लड़कियाँ इसे बहुत ज्यादा पहनती थीं लेकिन अचानक से यह बाजार से गायब हो गया था। अब एक बार फिर से लड़कियाँ इसे फैशन में ले आई हैं।

webdunia
ND


बाजार में कई आकर्षक डिजाइनों और विभिन्न रंगों में लॉन्‍ग स्कर्ट मिल रहे हैं। लड़कियों के बीच डेनिम लॉन्‍ग स्कर्ट और कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट की आजकल ज्यादा माँग है। गर्मी और बरसात दोनों मौसम के हिसाब से कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट आरामदायक होती है इसी वजह से लड़कियों के बीच इसका ज्यादा क्रेज है।

webdunia
ND


ज्यादातर लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के ऊपर स्लीवलेस टीशर्ट पहनना पसंद कर रही हैं वहीं बहुत सारी लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के उपर टीशर्ट और लॉन्‍ग कुरती, शॉर्ट कुरती भी पहन रही है। लॉन्‍ग स्कर्ट के बारे में आशिमा का कहना है कि यह बहुत आरामदायक है और ये एक अलग लुक देती है इसी वजह से मुझे ये बेहद पसंद है और शायद इन्हीं कारणों से अधिकांश लड़कियों को ये पसंद आ रही है।


webdunia
ND


पुराने समय के किसी पहनावे की इस भारी माँग से विक्रेता भी बहुत खुश हैं। जनपथ पर कपड़े बेचने वाले मधुकर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लॉन्‍ग स्कर्ट की बिक्री बहुत ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि आजकल अधिकांश लड़कियां इसे ही पहनना पसंद कर रही हैं।

webdunia
ND


उन्होंने बताया कि 150 रुपए से 350 रुपए की रेंज में लॉन्‍ग स्कर्ट बाजार में मिल रही है। आप भी अगर इस मॉनसून में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए लॉन्‍ग स्कर्ट बेहतर पहनावा हो सकती है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi